मकान में संचालित देह व्यापार पर मोहल्लेवालों ने मारा छापा - News Vision India

Breaking

27 Feb 2018

मकान में संचालित देह व्यापार पर मोहल्लेवालों ने मारा छापा


जबलपुर के रहवासी इलाके गोरखपुर इमलीपुरा के पीछे स्थित एक मकान में संचालित देह व्यापार के अड्डे से परेशान लोगो का सब्र आज टूट गया और देह व्यापार संचालित करने वाली महिला के मकान में लोगो ने खुद ही छापा मार कार्यवाही कर दी।

आम जनता द्वारा की गयी कार्यवाही में तीन महिलाएं और दो पुरुष आपत्ति जनक हालत में मिले जिनमे से दोनों युवकों को पकड़ कर लोगो ने गोखपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पकडे गए दोनों युवक सेना के जबान बताये जा रहे है।

मामले में स्थानीय लोगो का कहना है की गीता ठाकुर नाम की महिला अपने घर में देह देह व्यापार का अड्डा लम्बे समय से चला रही है और रोजना कई महिलाये और युवतियों के अलावा असामाजिक तत्वों का महिला के घर आना जाना लगा रहता है. जिसकी बजह से महोल्ले में रहने वाली महिलाओ और बच्चो को खासी परेशानी उठानी पड़ती है.  मामले में कई बार मोहल्ले के लोगो ने पुलिस को लिखित शिकायत दी लेकिन पुलिस ने आज तक कोई कार्यवाही नहीं की.

इसलिए आज मोहल्ले के लोगो ने ही मोहल्ले की गंदगी साफ़ करने का फैसला लेते हुए महिला के मकान में छापा मारा जहा तीन महिलाएं और दो युवकों को आपत्ति जनक स्थिति में मिले।

वही मामले में पुलिस गोलमोल जबाब देकर मामले में पर्दा डालते नज़र आई.  आम तौर पुलिस सेक्स रैकेट पकड़ने के बाद बाकायदा आरोपियों को मीडिया के सामने पेश करती है, लेकिन इस मामले में पुलिस ने पकड़े गए महिला और सेना के जबानो को कही और भेज दिया.

वही पुलिस पकडे गए युवकों के सेना के जबान होने के सवाल पर भी गोलमोल जबाब देती नज़र आई जिस से साफ़ है की पुलिस को गोरख में संचालित इस देह व्यापार की जानकारी पहले से है और किसी बजह से पुलिस इस मामले में पर्दा डालने की कोशिश कर रही है  

जबलपुर से वाज़िद खान की रिपोर्ट
Please Subscribe Us At:

WhatsApp: +91 9589333311

#IllegalSexRacketArmyManArrested, #NewsVisionIndia, #LatestHindiNews,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages