कर्मचारी महासंघ ने केश त्याग एवम कपड़े उतारकर जताया विरोध - News Vision India

Breaking

24 Feb 2018

कर्मचारी महासंघ ने केश त्याग एवम कपड़े उतारकर जताया विरोध


सरकार के रवैय्ये से परेशान होकर शुक्रवार को हड़ताल पर बैठे मध्य प्रदेश कर्मचारी महासंघ ने केश त्याग एवम कपड़े उतारकर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर जताया विरोध

तीन दिनों से अपनी तीन सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलनरत मप्र सहकारी संस्थाएं कर्मचारी महासंघ के कार्यकर्ताओं ने शासन के विरुद्ध अर्धनग्न एवम मुंडन संस्कार कर प्रदर्शन किया।

इस मौके पर संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र द्विवेदी ने कहा कि सहकारी संस्थाओं में पदस्त सभी कर्मचारियों का वेतन मान सहित जिला कैडर स्थानांतरण लागू किया जाए,इसके अलावा उन्होंने अपनी मांगों को लेकर बताया कि सहकारी संस्थाओं में कार्यरत कम्प्यूटर ऑपरेटरों को सेवा नियम में लेकर सेवा निवर्त्ति की आयु 62 वर्ष की जाए।

विरोध प्रदर्शन के दौरान संघ सचिव श्रीकांत तिवारी ने कहा है कि हमारी मांगे पूरी नही हुई तो शनिवार को हम सभी नगर में भृमण कर भिक्षाटन कर शासन के सामने अपना रोष व्यक्त करेंगे।

इस अवसर पर सचिव श्रीकांत तिवारी,महा मंत्री सतेंद्र तिवारी,अनुज गौतम,कमलेश तिवारी,ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह,बालेंद्र द्विवेदी,रामसुमन गुप्ता,अनिरुद्ध द्विवेदी,ध्यानेन्द्र सिंह,धनेंद्र शुक्ल,पुष्पेंद्र सिंह,हंसराज विष्वकर्मा सहित दर्जनों की संख्या में संघ पदाधिकारी एवम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

नीरज यादव न्यूज़ विज़न उमरिया

Please Subscribe Us At:

WhatsApp: +91 9589333311


#MPGovernmentEmployeesTookOffClothesToProtest, #NewsVisionIndia, #LatestHindiNews, 

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages