आधी रात फोन के नेटवर्क से परेशान हुए बिग बी, बोले- मोबाइल कंपनी जाग जाए - News Vision India

Breaking

4 Apr 2018

आधी रात फोन के नेटवर्क से परेशान हुए बिग बी, बोले- मोबाइल कंपनी जाग जाए

Amitabh Bachchan Mobile Network Issue
नई दिल्ली महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' की तैयारी में जुटे हैं हाल ही में इस फिल्म के लिए उन्होंने एक गाना शूट किया. लेकिन शूटिंग के दौरान बीती रात अमिताभ बच्चन के फोन का नेटवर्क गायब हो गया. इस बात की जानकारी बिग बी ने ट्विटर पर दी. उन्होंने लिखा कि मोबाइल कैरियर प्लीज जाग जाएं. कुछ भी चल नहीं कर रहा है.  ओए वोडाफोन, सारे मैसेज फेल हो रहे हैं. दिखाई तो 4G रहा है लेकिन काम कुछ नहीं कर रहा है जी...
थोड़ी देर बाद बिग बी के फोन का नेटवर्क काम करने लगा तो उन्होंने दोबारा ट्वीट किया. चलो, सुन ली, सुन ली. वोडाफोन ने हमारी सुन ली. संदेश जाने लगे हैं.थोड़ी देर बाद बिग बी के फोन का नेटवर्क काम करने लगा तो उन्होंने दोबारा ट्वीट किया. चलो, सुन ली, सुन ली. वोडाफोन ने हमारी सुन ली. संदेश जाने लगे हैं.
इन दिनों बिग बी एक गाने की रिकॉडिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने बीमार होने के बावजूद अपनी आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' के लिए एक और गीत गाया. दिग्गज अभिनेता ने स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर साझा की. बिग बी ने ट्वीट किया, "संगीत की दुनिया कोई सीमा और आराम नहीं जानती, देर तक काम करना और चिकित्सा भी नहीं जानती. '102 नॉट आउट' एक गीत है. प्रोडक्शन किस तरह नॉन सिंगर को इस तरह गाने दे सकता है.
'102 नॉट आउट' में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में अमिताभ का किरदार 102 वर्षीय पिता का है, जबकि ऋषि उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में होंगे. यह फिल्म चार मई को रिलीज होगी.

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#AmitabhBachchanMobileNetworkIssue, #NewsVisionIndia, #HindiNewsBollywoodSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages