छेड़खानी से तंग छात्रा ने लगाई फांसी, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप - News Vision India

Breaking

3 Apr 2018

छेड़खानी से तंग छात्रा ने लगाई फांसी, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

Girl Commits Suicide Bcoz Eve Teasing

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पिता का आरोप है कि उन्होंने पुलिस से बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने जबरन उनका समझौता करा दिया था। बार-बार छेड़खानी से तंग आकर उनकी बेटी ने खुदखुशी कर ली।

टना कल्याणपुर के आदर्शनगर की है। यहां रहने डॉ. दिनेश चंद्र शर्मा का काकादेव में डेंटल क्लीनिक है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी छत्रपति साहूजी महाराज यूनिवर्सिटी में बीसीए सेकंड ईयर की छात्रा थी। उनका आरोप है कि यूनिवर्सिटी में उसके साथ पढ़ने वाले दो छात्र अनिकेत पाण्डेय और अनिकेत दीक्षित उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे।

बेटी की शिकायत के बाद उन्होंने 31 जनवरी 2017 को संस्थान के निदेशक से शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने दोनों लड़कों के खिलाफ 12 मार्च को कल्याणपुर पुलिस को तहरीर दी।

रविवार को पुलिस ने उनकी बेटी को बयान के लिए बुलाया था। पुलिस का कहना है कि छात्रा ने बयान में कहा था कि वह छात्रों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती है इसलिए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार को छात्रा ने फांसी लगा ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुइसाइड नोट नहीं मिला है न ही छात्रा के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर मिली है।

इधर छात्रा के परिवारवालों ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाया। छात्रा के पिता द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप पर उप निरीक्षक अजय मिश्र को निलंबित कर दिया गया है जबकि थाना प्रभारी समीर सिंह को लाइन हाजिर किया गया है।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#GirlCommitsSuicideBcozEveTeasing , #NewsVisionIndia, #HindiNewsCrimeAgainstWomenSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages