युवक रोते हुए बाहर आया यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार से - News Vision India

Breaking

4 Apr 2018

युवक रोते हुए बाहर आया यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार से

Uttar Pradesh CM Janta Darbar
गोरखपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में लगे जनता दरबार से मंगलवार को एक युवक रोते हुए बाहर आया। मीडिया से बातचीत में युवक फफक कर रो पड़ा। उसने आरोप लगाया कि वह बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी और उनके विधायक बेटे अमनमणि त्रिपाठी की शिकायत लेकर आया था। जिसे सुनने के बाद सीएम योगी नाराज हो गए और उसे धक्के देकर बाहर निकलवा दिया।

क्या है मामला ?

-पीड़ित आयुष सिंघल का आरोप है कि लखनऊ के चिनहट स्थित उसकी 22 एकड़ जमीन पर अमरमणि और उनके बेटे अमनमणि ने कब्ज़ा कर रखा है। यह कब्ज़ा सपा शासनकाल में ही हुआ था। तब उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई थी।
-योगी की सरकार बनने के बाद से मंगलवार को वह तीसरी बार सीएम योगी आदित्यनाथ से मिला लेकिन हर बार तो उसे आश्वासन मिल जाया करता था लेकिन इस बार उसे बेइज्जत करके जनता दरबार से बाहर कर दिया गया।
-आयुष ने आरोप लगाया कि मेरी बात सुनते ही सीएम आगबबूला हो उठे और उन्होंने उसके कागजात जमीन पर फेंक कर कहा तुम्हारी कभी सुनवाई नहीं होगी।
-आयुष ने बताया कि अपनी जमीन छुड़ाने के लिए वह कई अधिकारीयों से मिल चुके हैं। सीएम योगी ने पिछली मुलाकात के बाद खुद एसएसपी लखनऊ को कारवाई करने का आदेश दिया था लेकिन कोई करवाई नहीं हुई। जिसके बाद वह मंगलवार को गोरखपुर सीएम से मिलकर अपना हाल बताने गया था।

जमीन पर जाने पर धमकाते हैं अमनमणि के गुर्गे

-आयुष ने बताया कि हम लोग कई बार जमीन पर गए लेकिन अमनमणि के गुर्गे वहां पास ही बने उनके फॉर्म हाउस से निकल कर हमें धमकाते हैं।
-कई बार उन्होंने हमारे स्टाफ से मारपीट भी की है। उन्होंने हमारे घर पर भी पथराव कराया है। आयुष का कहना था कि एक यही सहारा था अब हम कहां जायेंगे।

क्या कहता है विपक्ष?

-सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन ने अपने फेसबुक पेज पर आयुष का विडियो शेयर करते हुए लिखा है कि "योगीजी का रामराज्य कैसे गुंडाराज में तब्दील हो गया है, उसकी जीती जागती नजीर देखिये। राज्यसभा में वोट के बदले योगीजी ने विधायक अमनमणि त्रिपाठी को गुंडागर्दी का लाइसेंस दे दिया है। मुख्यमंत्री खुद जब जमीन कब्ज़ा कराएगा तो आप न्याय की उम्मीद किससे करेंगे!"

क्या कहना है बीजेपी का?

-वहीं इस मामले में जब बीजेपी नेताओं से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस मामले पर बोलने से साफ इंकार कर दिया। नेताओं ने कहा मामला संज्ञान में नहीं है। इसलिए कुछ कहना सही नहीं है।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#UttarPradeshCMJantaDarbar, #NewsVisionIndia, #HindiNewsUttarPradeshSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages