पूर्व समाज कल्याण मंत्री की मुश्किलें बढ़ीं, मुजफ्फरपुर कांड में ब्रजेश ठाकुर से थे कनेक्शन - News Vision India

Breaking

21 Aug 2018

पूर्व समाज कल्याण मंत्री की मुश्किलें बढ़ीं, मुजफ्फरपुर कांड में ब्रजेश ठाकुर से थे कनेक्शन

Muzaffarpur Accuse Brajesh Thakur Had Contact With Social Welfare Minister

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के सूत्रधार ब्रजेश ठाकुर के साथ जमुई के पूर्व मंत्री दामोदर रावत के संबंध को लेकर पिछले एक सप्ताह से चर्चा का बाजार गर्म है। इसी बीच मंत्री के बेटे राजीव रावत के साथ ब्रजेश ठाकुर के संबंध को लेकर जदयू ने कड़ा फैसला लिया है। मंत्री के बेटे को पार्टी से निष्कासित किये जाने के बाद पूर्व समाज कल्याण मंत्री दामोदर रावत की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं।

रविवार को सीबीआई की टीम के जमुई पहुंचने की चर्चा जोरों पर रही। लोगों की निगाहें गिद्धौर स्थित पूर्व मंत्री के बंगले की ओर टिकी रही। अब तक ब्रजेश ठाकुर के संबंध को लगातार पूर्व मंत्री और उनके समर्थक नकार रहे थे। पार्टी की कार्रवाई के बाद पूर्व मंत्री और उनका कुनबा बैक फुट पर दिखायी देने लगा। कई चैनलों पर दिन भर राजीव रावत से ब्रजेश ठाकुर से संबंध की खबर दिखायी जा रही थी।

कई वायरल फोटो भी दिखाये जा रहे थे। विपक्ष के तेवर हमलावर नजर आये। पल-पल घटनाक्रम बदल रहा था। सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही थी कि राजीव रावत का जदयू से निष्कासन हो चुका है। अब सीबीआई की जांच पूर्व मंत्री दामोदर रावत तक पहुंच सकती है। यह भी चर्चा हो रही थी कि समाज कल्याण मंत्री रहते हुए दामोदर रावत ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को मदद पहुंचायी थी।

यह भी चर्चा थी कि उनका बेटा राजीव रावत मुजफ्फरपुर में ब्रजेश ठाकुर के होटल में ठहरता था। हाल ही में जदयू ने राजीव रावत को युवा इकाई का प्रदेश महासचिव बनाया था।

विपक्ष ने दामोदर पर बोला हमला
जमुई में एनडीए के धूर विरोधी रहे जमुई के विधायक विजय प्रकाश ने पूर्व मंत्री दामोदर रावत पर हमला बोला है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को भी कटघरे में खड़ा किया है। विधायक ने कहा कि राज्य पुलिस की जांच में क्यों नही दामोदर रावत और राजीव रावत का नाम सामने आया था। सरकार मामले की लीपापोती के चक्कर में थी। विजय प्रकाश ने दावा किया कि दामोदर रावत के अलावा जमुई के एक और व्यक्ति का नाम ब्रजेश ठाकुर से जुड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि अभी तो बेटे का निष्कासन हुआ है । पूर्व मंत्री के भी संबंध ब्रजेश ठाकुर से हैं।

पूर्व मंत्री ने किया बचाव
इधर पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने कहा कि राजीव रावत का निष्कासन पार्टी का अंदरूनी मामला है। इसका मुजफ्फरपुर कांड या ब्रजेश ठाकुर से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि समाज कल्याण मंत्री रहते हुए कोई भी गलत काम नहीं किया है।

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#MuzaffarpurAccuseBrajeshThakurHadContactWithSocialWelfareMinister, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  #CrimeagainstWoman,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages