एक डॉक्टर और उसका ब्याज का धंदा - News Vision India

खबरे

एक डॉक्टर और उसका ब्याज का धंदा

Dr Shaleen Illegal Interest Loan Business Troubling Poor Family Madhya Pradesh News Vision Hindi Samachar India video breaking Viral Video Latest News

बड़ी अजीब सी कहानी है वीडियो को अंत तक देखें यह एक गरीब परिवार की कहानी है. जब इस परिवार को पैसो की जरूरत थी तो उसने डॉ शालीन धींगरा (पेशे से डॉक्टर) से 30000 उधार ले लिए. 2015 से अभी तक यह परिवार हर महीने ब्याज चुका रहा था. इन्होने करीब 2 लाख रूपए डॉ शालीन धींगरा को दे चुकें हैं

मगर लॉक डाउन की वजह से आज हर परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा है इसी में यह परिवार भी तंगी से गुजरने लगा, तो डॉ शालीन धींगरा को अपना ब्याज रुक रुक कर मिलने लगा जिसके लिए डॉक्टर ने इस परिवार को परेशान करना चालू कर दिया. इसी परेशानी में पीड़िता को इतनी मानसिक प्रताड़ना मिली की उसनें अपना बच्चा भी खो दिया. डॉ शालीन धींगरा, सुधीर और बाबू करिया ने परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक रिकॉर्डिंग में सुधीर पीडिता को बोलता है की डॉ शालीन धींगरा ने किसी का भी एक रूपए नहीं छोड़ा. बाबू करिया का एक लम्बा अपराधिक इतिहास हैं, जबलपुर का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है और आज वह डॉ शालीन धींगरा का बॉडीगार्ड बना हुआ हैं.

पीड़िता ने बताया की डॉक्टर ने कुछ गुंडे पाले हुए जोकि फोन कर कर के परेशान कर रहे थे, जिनकी रिकॉर्डिंग हम आगे खबर में आपको सुनाएंगे. खुद डॉक्टर ने कई बार इस परिवार को फोन करके परेशान किया, उसकी भी रिकॉर्डिंग हम आपको सुनाएंगे और आप सुने कि कैसे एक डॉक्टर जिसने लोगों की जान बचाने की कसम खाई है, जो लोगो को उनकीं तकलीफों में उनकी मदत करता हैं वह किस हद तक और किस तरीके से गाली गलौज कर रहा है पैसों के लिए.

पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने दबाव बनाकर मामले का समझौता करा दिया. उसके बाद पीड़िता सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की इस पर पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ गाली गलौज का मामला दर्ज कर लिया और फिर उसके बाद पीड़िता से कहा कि अब #CmHelpLine में आप फोन करके बोल दे कि आपकी शिकायत का निराकरण हो गया है.

जैसे ही पीड़िता ने सीएम हेल्पलाइन में फोन कर यह बात बोली तो पुलिस ने पीड़िता के पति के खिलाफ भी गाली गलौज का केस दर्ज कर लिया. हालांकि जो ऑडियो रिकॉर्डिंग आप सुनेंगे उसमें आप बहुत अच्छे से सुन सकते हैं कि पीड़ित परिवार ने कभी भी गाली गलौज नहीं की, बल्कि डॉक्टर और उसके गुंडे ही गाली बक रहे हैं. पुलिस ने ऐसी कार्रवाई की ताकि आगे जाकर पीड़िता को फिर डॉक्टर से समझौता करना पड़े.

डॉक्टर ने पीड़ित परिवार से गारंटी के तौर पर एक चेक और स्टाम्प भी रखवाया था. मगर जब पुलिस ने इसका समझौता कराया तो स्टाम्प तो पीडिता को मिल गया पर डॉक्टर ने चेक नहीं दिया. तो पुलिस ने चेक घूमने की रिपोर्ट दर्ज कर ली.

आज पीड़ित परिवार न्याय के लिए परेशान हो रहा है हालांकि पीड़ित परिवार पुलिस के लिए यह कह रहा है कि पुलिस ने कभी उनकी मदद की और कभी उनके खिलाफ कार्यवाही कर दी. यह पूरा मामला कर्जा एक्ट का है जब जिस ऑडियो के दम पर गाली गलौज का केस दर्ज हो सकता है तो उसी ऑडियो में जब कर्जे की बात हो रही है तो कर्जा एक्ट क्यों नहीं लगा रही है पुलिस.

पीड़िता ने यह भी बताया कि डॉ शालीन ढींगरा बड़े रसूखदार हैं और इसके पहले उन्होंने जिस जिस को अपने यहां पर दिनों तक पीटा है कभी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई. हमको मदन महल थाने से ही पता चला कि कुछ साल पहले डॉ शालीन ढींगरा ने अपने एक कर्मचारी को कमरा नंबर 17 में बंद कर कर दिनभर पीटा और पुलिस ने ताला तोड़कर पीड़ित को बाहर निकाला था और उस पर FIR भी रजिस्टर हुई थी. यहां तक कि डॉ शालीन धींगरा ने अपने मैनेजर अभिषेक खत्री को 3 दिन अपनी बिल्डिंग में बंद करके मारा, जिस पर अभिषेक खत्री ने भी शिकायत की मगर आज दिनांक तक कोई भी कार्रवाई उसके खिलाफ नहीं हुई है.

तो आप देख सकते हैं कैसे एक डॉक्टर जिसको जान बचाना चाहिए वही कमजोरो की जान निकालने पर तुला हुआ है. आप पीड़िता रूपा देवी को सुने और उसके बाद हर एक ऑडियो रिकॉर्डिंग को ध्यान से सुने कि कैसे एक कमजोर मज़लूम परिवार को ताकतवर लोग परेशान करते हैं.

अभी मामला जाँच में हैं, हम उम्मीद करते हैं इन्वेस्टिग ऑफिसर इन रिकॉर्डिंग को सुनेगा और कर्ज़ा एक्ट की धारा में भी कारवाही करेगा और पीड़ित के खिलाफ़ जाँच में खात्मा करेगा. न्यूज़ विज़न ने डॉक्टर का पक्ष जानने की कोशिश की पर उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

Report: Siraj Khan +91 9589333311


Also Read:

इस खुलासे से मचा हड़कंपनेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4

तुरंत जानेआपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावतअसीफा की वकील

https://goo.gl/HUNDvt

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसीहर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

https://goo.gl/3veAeH

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखनेअजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

https://goo.gl/a5PGZ1

सिंधियों को बताया पाकिस्तानीछग सरकार मौनकभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

https://goo.gl/kRuvqg

 

Please Subscribe Us At:

Youtube: http://youtube.com/c/NewsVisionIndia

FaceBook: https://www.facebook.com/newsvisionindia/

WhatsApp: +91 9589333311

Twitter: https://twitter.com/newsvision111

LinkedIn: https://www.linkedin.com/company/News-Vision-India

LinkedIn Page: www.linkedin.com/in/News-Vision-India

Instagram: https://www.instagram.com/newsvision111/

Pinterest: https://in.pinterest.com/newsvision/

Tumblr: https://www.tumblr.com/blog/newsvisionindia

Reddit: https://www.reddit.com/user/newsvision/

Telegram Group : https://t.me/newsvisionindia

Whatsapp News Vision : https://chat.whatsapp.com/7pEOUopjODb5FuVgpWLF2f

Whatsapp National Press Union : https://chat.whatsapp.com/LRpF4LGk7En1mn80GnKWQQ

 

For Donation Bank Details

Account Name: News Vision

Account No: 325701011031730

Bank Name: Union Bank Of India

IFS code: UBIN0532576


Via Google Pay

Number: +91 9589333311


#DrShaleenIllegalInterestLoanBusinessTroublingPoorFamilyMadhyaPradesh, #LatestNews, #NewsVisionIndia, #NewsInHindiSamachar, #newschannellive, #newschannelinindia, #top10newschannelinindia, #newschannelname, #hindinewschannel, #bestnewschannelforworldnews, #channelnewsasiaworldnews, #NewsHindi, #AajTakKiKhabar,