हवस के लिए बेटे का कर दिया क़त्ल, प्रेमी के साथ संबंध बनाते पकड़ी गई 10 बच्चों की मां - News Vision India

खबरे

हवस के लिए बेटे का कर दिया क़त्ल, प्रेमी के साथ संबंध बनाते पकड़ी गई 10 बच्चों की मां

Mother And Boy Friend Killed Son For Keeping Secrets
दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही औलाद को मौत के घाट उतार दिया. इस जुर्म को छिपाने के लिए मां के प्रेमी ने एंबुलेंस बुलाई और वह इस घटना को हादसे का रूप देना चाह रहा था. लेकिन हत्या का खुलासा उस वक्त हुआ जब एंबुलेंस कर्मी को शक हुआ और उसने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. 

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 30 वर्षीय रविंद्र के रूप में हुई है. वो उत्तर प्रदेश के गांव-खरैया का रहने वाला था. दिल्ली में वह न्यू अशोक नगर में उसकी मां सुभद्रा के साथ एक कमरे में किराये पर रहता था. साथ में उसके दो बेटे और रहते थे.

वहीं, सुभद्रा का पति ब्रह्मदेव अपने गांव में चार बेटियों के साथ रहता है. उसकी बाकी 3 बेटियों की शादी हो चुकी है. रविंद्र भी शादीशुदा था. लेकिन पत्नी से विवाद के चलते वह अलग रहता था.

मां और प्रेमी थे आपत्तिजनक हालत में
शनिवार रात जब बेटा रविंद्र काम से घर लौटा तो उसने मां सुभद्रा और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसका विरोध करने पर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद रातभर शव को कमरे में रखा.

फिर अगली सुबह सुभद्रा अपने छोटे बेटे को गोद में लिए अजीत के साथ नोएडा सेक्टर-15 पहुंची. वहां से उसने एंबुलेंस के लिए फोन किया. उसने एम्बुलेंस को बताया कि उसका बेटा घर पर घायल पड़ा हुआ है.

एंबुलेंस के साथ आरोपी कमरे पर आए. यहां शव को देखकर एंबुलेंस कर्मी को शक हुआ तो उसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. इस बीच सुभद्रा और प्रेमी वहां से फरार हो गया. पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे में एक गमछा और खून से सनी ईंट बरामद हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

पुलिस से बचने के लिए सुभद्रा प्रेमी और बच्चे के साथ आजादपुर में दामाद के घर गई. यहां उसने बताया कि रविंद्र की सड़क हादसे में मौत हो गई है. उसका अंतिम संस्कार करना है. दामाद ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को दबोच लिया.

जांच में पता लगा कि दोनों आरोपी शराब के नशे में चूर थे. दोनों ने रातभर शराब पी थी. पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्होंने गमछे से बेटे रविंद्र की हत्या कर दी थी. फिर ईट से उस पर वार कर वो हादसे का रूप देने की कोशिश कर रहे थे.

प्रेमी से था तीन माह का बच्चा
पूछताछ में महिला ने बताया कि प्रेमी से ही उसे तीन माह का बच्चा हुआ. जब इस बात की खबर रविंद्र को लगी तो वह इसका विरोध करने लगा. आए दिन उनके बीच विवाद होता था.

Source: Aajtak

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#MotherAndBoyfriendKilledSonForKeepingSecrets, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,