पूर्व विधायक लखन घनघोरिया के विरुद्ध लूट और अपहरण का मामला दर्ज - News Vision India

Breaking

30 Jan 2018

पूर्व विधायक लखन घनघोरिया के विरुद्ध लूट और अपहरण का मामला दर्ज


कांग्रेस के पूर्व विधायक लखन घनघोरिया के विरुद्ध लूट और अपहरण का मामला दर्ज जबलपुर न्यायालय से

मामला है वर्ष 2006 का किसी संपत्ति विवाद को लेकर वृद्धि नारायण शुक्ला को विधायक लखन घनघोरिया के नेतृत्व में टीम ने पीड़ित को अपहृत किया था. साथ ही लूटपाट की थी.

जिसके परिपेक्ष में पीड़ित के द्वारा संबंधित थाना में शिकायत प्रस्तुत की गई थी. जिस पर थाना प्रभारी द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई नियमानुसार कार्यवाही करते हुए पीड़ित ने न्यायालय में डायरेक्ट गुहार लगाई जिस पर 6 लोगों को पार्टी बनाया गया था.

सभी के बयान होने के उपरांत जबलपुर के न्यायाधीश श्री DP सूत्रकार द्वारा जबलपुर पूर्व क्षेत्र के कांग्रेस के पूर्व विधायक लखन घनघोरिया के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच हेतु हस्तांतरित किया गया है.


राजनीतिक गलियारे में मचा हड़कंप, कांग्रेस खेमे में टिकट दावेदारों की होड़ मची हुई है. कोई भी इस मौके को गवाना नहीं चाहता. भारतीय दंड विधान की धारा 365 और 392 के तहत अपराध दर्ज किया गया है जिसमें पूर्व विधायक को 14 वर्ष की कैद हो सकती है अधिकतम

भविष्य भर्ती कार्यवाही में माननीय न्यायालय द्वारा कार्यवाही की जाएगी जिसमें फिलहाल तो प्रकरण की संजीदगी को देखते हुए और लंबी अवधि को देखते हुए तथा पुलिस द्वारा जो कार्यवाही नहीं की गई इन सभी तथ्यों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता जो रियायत प्रदान करने में असहायक साबित हो सकते हैं.

बाइट - वृद्धि नारायण शुक्ला फरियादी

बाईटएडवोकेट महेंद्र पटेरिया


डॉ. सिराज़ खान की रिपोर्ट


#CaseRegisteredAgainstExMLALahkanGhanghoriya, #NewsVisionIndia, #CongressExMLALakhanGhanghoriya,

1 comment:

Follow by Email

Pages