कांग्रेस नेता और कुक्कू पंजाबी हत्याकांड के मोनू सबलोग की सरे राह पिटाई - News Vision India

खबरे

कांग्रेस नेता और कुक्कू पंजाबी हत्याकांड के मोनू सबलोग की सरे राह पिटाई

शहर के बहुत चर्चित राजू मिश्रा कांग्रेस नेता और कुक्कू पंजाबी हत्याकांड के आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा से पुलिस न्यायालय पर आज दिनांक को पेशी पर लाइ थी. न्यायालय में पेशी होने के उपरांत अचानक से घटनाक्रम में नया मोड़ आ गया. मृतक कुक्कू पंजाबी हिस्ट्रीशीटर की बहन जो न्यायालय परिसर में मौजूद थी अचानक से उसका माथा ठनका और इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी मोनू सबलोक को मारते घसीटते हुए न्यायालय परिसर के बाहर तक ले आई अफरा-तफरी के माहौल में बड़ी मुश्किल से पुलिस ने आरोपी को जैसे-तैसे कर ऑटो में बिठाकर जेल की ओर रवाना किया.

विजय यादव- रतन यादव - मोनू सबलोक एवं अन्य लोगों के द्वारा शहर में बहुत चर्चित हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. जिसमें कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और हिस्ट्रीशीटर कुक्कू पंजाबी टारगेट में था. हत्याकांड के लगभग सारे आरोपी पकड़े जा चुके हैं. विजय यादव जो अभी तक फरार है हाल ही में रतन यादव को स्मैक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था जो अभी जेल में है. इस पूरे प्रकरण में न्यायालय में ट्रायल चालू है जिस पर नियत दिनांक को आज पेशी पर आए हुए मोनू सबलोक पर अचानक से कुक्कू पंजाबी की बहन ने हमला कर दिया और उसे मारते घसीटते हुए न्यायालय परिसर के बाहर तक ले आई

पुलिस ने बड़ी सक्रियता के साथ स्थिति को काबू में किया और पंजाबी के हत्यारे मोनू सबलोक को जेल पहुंचाया इन संभावनाओं को नकारा जाना बिल्कुल भी उचित नहीं है कि न्यायालय परिसर के बाहर संभवत: घात लगाकर बैठे गए कुछ ऐसे गुर्गे भी हो सकते हैं जो मोनू सबलोक पर हमला कर सकते थे. संभवत यह लक्ष्य होगा कि उसे न्यायालय परिसर के बाहर लाया जाए और उस पर हमला किया जाए.



Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#UnderTrailAttackedInCourt, #NewsVisionIndia, #HindiNewsJabalpurCourtMPSamachar,