न्यायालय में फर्जी गोली कांड की घटना घटी, बेवजह पुलिस परेशान - News Vision India

Breaking

20 Mar 2018

न्यायालय में फर्जी गोली कांड की घटना घटी, बेवजह पुलिस परेशान

आज दोपहर में लगभग 2:00 बजे के आसपास पूरा पुलिस महकमा फॉरेंसिक लैब के अधिकारियों के साथ गोली कांड की जांच करने और जांच करने पहुंचा था. पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि न्यायालय परिसर में गोली चल गई है इस अफवाह पर जांच करने हेतु पुलिस अधीक्षक समेत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक थाना प्रभारी और सिविल लाइन थाना प्रभारी मौके पर दल बल के साथ उपस्थित हुए.

(पहली खबर: ब्रेकिंग न्यूज़ कोर्ट में चली गोली सनसनी का माहौल पुलिस मौके पर http://www.newsvisionindia.tv/2018/03/Firing-At-District-Court-Jabalpur.html)

यहां पर कई लोगों से प्राप्त किए गए कई लोगों से जानकारी प्राप्त की गई जानकारी स्पष्ट नहीं हो पा रही है किसने गोली चलाई और किस पर गोली चलाई फिलहाल बयान देने वाले लोगों के द्वारा कहा जा रहा है कि किसी असामाजिक तत्वों ने गोली चलाई है. किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा खाली खोका पुलिस अधिकारी को दिया गया है.

अब यह भी हकीकत है या गलत इसकी भी जांच जारी है पुलिस फिलहाल न्यायालय परिसर में गोली चलने की घटना को लेकर असमंजस में है कि गोली चल रही खबर देने वाले व्यक्ति तथा गोली चलाने वाले व्यक्ति की किसी ने शक्ल देखी है मैं किसी के पास ही पहचान है फिलहाल सारी बातें गोलमोल है. रशिया में इस संभावनाओं को नकारा जाना बिल्कुल भी उचित नहीं है कि किसी ने किसी को फसाने के लिए यह षड्यंत्र रचा हो फिलहाल जांच जारी है आगामी जांच में इस बात का खुलासा हो पाएगा की गोली चलने की घटना के पीछे किसका क्या उद्देश्य था.

कुछ प्रमुख बिंदु:

किसी की हत्या करने के लिए सुनसान जगह चुनी जाती है ताकी गवाह न मिल सके. न्यायलय हमेशा लोगो से भरा रहता है तो इतने सारे गवाहों से सामने हत्या कोई दिमाग से कमज़ोर ही कर सकता.

अंधेरे के वक्त अपराध किया जाता है न की भरी दोपहरी में.

सिर्फ़ एक गोली??? हत्या करनी ही थी तो ज्यादा गोली चलती.

हत्या रास्तें में की जाती है न की न्यायलय की कड़ी सुरक्षा पार कर कें परिसर में.

हमनें लोगो से बात की पर गोली की आवाज़ सुननेवाले नहीं मिले.

जब कैमरे के सामने ब्यान दिए तब कहा गया की किसी आसामाजिक तत्व ने गोली चलाई.


हमने जो जानकारी प्राप्त की है उससें यह पता चलता है की एक महिला जो की गोरखपुर में नशे बेचने का काम करती है उसका किसी ने आपत्तिजनक विडियो बनाकर वायरल कर दिया था. उसी को फ़साने के लिए यह नाटक रचा गया.

फिलहाल इस पूरे प्रकरण में ना ही कोई शिकायत करता पुलिस के सामने उपस्थित हुआ है ना ही कोई घायल इस पूरे घटनाक्रम में. अफवाह पर पूरी कार्यवाही की जा रही है जिसने बेवजह पुलिस का काफी समय खराब किया है.
Also Read:

तुरंत जानेआपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूलीखानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
LinkedIn: www.linkedin.com/in/News-Vision-India


#FiringAtDistrictCourtJabalpurMP, #NewsVisionIndia, #HindiNewsJabalpurCourtMPSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages