6 हत्याओं से दहला पलवल, सीरियल किलर गिरफ्तार, हाई अलर्ट घोषित - News Vision India News Latest News India Breaking India News Headlines News In Hindi

News Vision India News Latest News India Breaking India News Headlines News In Hindi

India News: Get latest news. live updates from India, live India news headlines, breaking news India. Read all latest India news. top news on India Today. Read Latest Breaking News from India. Stay Up-to-date with Top news in India, current headlines, live coverage, photos & videos online. Get Latest and breaking news from India. Today's Top India News Headlines, news on Indian politics and government, Business News, Bollywood News and More

Breaking

2 Jan 2018

6 हत्याओं से दहला पलवल, सीरियल किलर गिरफ्तार, हाई अलर्ट घोषित

High Alert palwal Because of serial killer
दिल्ली से सटे पलवल में छह लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. एक साइको सीरियल किलर ने इस घटना को मंगलवार तड़के 2 से 4 बजे के बीच अंजाम दिया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह छह लोगों का शव मिलने से इलाके में कोहराम मच गया. आधी रात के बाद 2 से 4 बजे के बीच अलग-अलग जगहों पर लोगों की हत्या की गई है. इस वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. सभी लोगों की लोहे के रॉड से हत्या की गई है. 6 लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. आरोपी के हमले से घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया है. जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. आरोपी मानसिक रूप से बीमार लग रहा है.

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages