बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही सरकार की नीतियों को लेकर सवाल उठाये - News Vision India

Breaking

6 Feb 2018

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही सरकार की नीतियों को लेकर सवाल उठाये


नरसिंहपुर - किसानों की मांगो को लेकर नरसिंहपुर कलेक्ट्रेट परिसर मे धरने पर बैठे पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा,  शिवकुमार शर्मा, कक्का जी सहित सैकड़ो किसानों को समर्थन देने नरसिंहपुर पहुंचे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सभा को सम्बोदित करते हुए  अपनी ही  सरकार की नीतियों को लेकर सवाल उठाये.
                      
उन्होंने कहा कि हमारी जवाबदारी देश की जनता के प्रति है हम देश की जनता के लिये कर्तव्यपरायण हैं । किसान देश की रीढ़ की हड्डी है और हमने उनके लिये स्वामीनाथन आयोग बनाया था, वह कहां गया उसका क्या हश्र है । में उस पार्टी का सदस्य हूँ जब इसकी 2 सीट थीं, बजट को लेकर उन्होंने कहा कि किसानों को लागत से डेढ़ गुना दाम देने की बात की जा रही है पर इतनी देर से क्यों ?

50 करोड़ लोगों को स्वस्थ बीमा दिये जाने का प्रावधान भी इस बजट में रखा गया है पर इसके प्रिमियम के लिये पहले 1 लाख 25 हजार करोड़ रुपये कहां से दोगे

हमारे देश के नेताओं का तो यह हाल हो गया है की उनसे जो चाहे वादे करा लो वे तो जहाँ नदी नहीं रहती वहां पुल बनाने की घोषणा कर देते हैं.

नवगठित राष्ट्रमंच के गठन को लेकर उन्होंने बताया की इसमें हर दल के लोग सामने आ रहे हैं जो राष्ट्रहित में इस मंच के माध्यम से आवाज उठायेंगे देश हित में युवा पीढ़ी को एकजुट व एकगुट कर देश हित को सर्वोपरि रखते हुए किसी भी पार्टी की सरकार हो जब उसकी खामियां सर के ऊपर हों जायें तो उसे चेताने और जगाने के लिये ही राष्ट्र मंच का गठन किया गया है ।

आपको बता दे  कि नरसिंहपुर जिले में एनटीपीसी में भूमि अधिग्रहण से प्रभावित किसानों के द्वारा अपनी नोकरी की मांग को लेकर 1 माह से अधिक समय से आंदोलन किया जा रहा है जिसको लेकर 39 किसानों के ऊपर कार्यवाही करते हुए प्रशासन द्वारा जेल भी भेजा जा चुका है । जिसके विरोध में गत 1 फरवरी से यशवंत सिन्हा नरसिंहपुर कलेक्ट्रेट गेट के सामने अनिश्तिकालीन धरने बैठे है


बाइट - सत्रुघन सिन्हा - बी जे पी सांसद - फिल्म कलाकार

#ShatrughanSinhaCursingBJP,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages