सेंसेक्स और निफ्टी बढ़त के साथ खुले, ट्रेड वार थमने के संकेत से दौड़ा शेयर बाजार - News Vision India

खबरे

सेंसेक्स और निफ्टी बढ़त के साथ खुले, ट्रेड वार थमने के संकेत से दौड़ा शेयर बाजार

After Trade War Stocks Goes Up
प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 150 अंक और निफ्टी 50 अंक से ज्यादा की बढ़त के साथ खुले। शुरुआती कारोबार में मिडकैप इंडेक्स में भी 1 फीसद से ज्यादा की तेजी देखने को मिल रही है। वहीं सरकारी बैंकिंग इंडेक्स भी 1 फीसद से ज्यादा के उछाल के साथ कारोबार कर रहा है।

टॉप गेनर - टॉप लूजर
बाजार की तेजी में आज सभी इंडेक्स बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। सबसे ज्यादा तेजी मेटल, पीएसयू बैंक और रियल्टी इंडेक्स में देखने को मिल रही है। तीनों ही इंडेक्स एक फीसद से ज्यादा की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। वहीं आइटी और फार्मा इंडेक्स में भी आधे फीसद से ज्यादा का उछाल है। निफ्टी में शुमार शेयर्स की बात करें तो 37 हरे निशान में और 13 गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं। सबसे ज्यादा तेजी टाटा स्टील, विप्रो, एक्सिस बैंक, बजाज फाइनेंस और हिंदपेट्रो के शेयर्स में देखने को मिल रही है। वहीं, गिरावट इंफ्राटेल, गेल, भारती एयरटेल, हीरो मोटो कॉर्प और बजाज ऑटो के शेयर्स में देखने को मिल रही है।

ग्लोबल मार्केट से मजबूत संकेत
सोमवार को अमेरिका के शेयर बाजार के प्रमुख सूचकांक डाओ जोंस 669 अंक चढ़कर 24202 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं एसएंडपी 70 अंक चढ़कर 2658 के स्तर पर बंद हुआ। नैस्डैक 3.26 फीसद की बढ़त के साथ 7220 के स्तर पर बंद होने में कामयाब रहा।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#AfterTradeWarStocksGoesUp, #NewsVisionIndia, #HindiNewsShareMarketSamachar,