अमित शाह के खत को नायडू ने बताया झूठ का पुलिंदा - News Vision India

खबरे

अमित शाह के खत को नायडू ने बताया झूठ का पुलिंदा

Naidu Says Amit Shah Letter Full Of Lies
हैदराबाद। आंध्र प्रदेश की मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के लिखे खत का जवाब दिया है। नायडू ने विधानसभा में बोलते हुए शाह के खत को झूठ का पुलिंदा बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का रवैया राज्य के प्रति ठीक नहीं है और वह हमारी सरकार के खिलाफ भ्रम फैलाने रही है। गौरतलब है कि अमित शाह ने अपने खत में टीडीपी के एनडीए छोड़ने के फैसले को एकतरफा और दुर्भाग्यपूर्ण बताया था।

आंध्र के सीएम ने कहा, ‘शाह ने अपने पत्र में लिखा है कि केंद्र ने राज्य को कई सारे फंड दिए हैं, जिनका हम प्रयोग राज्य सरकार नहीं कर सकी। वह कहना चाह रहे हैं कि आंध्र प्रदेश की सरकार सक्षम नहीं है। लेकिन हम उनको बताना चाहते हैं कि हमारी सरकार का जीडीपी अच्छा है और कृषि सहित कई राष्ट्रीय पुरस्कार हैं। यह है हमारी क्षमता। बीजेपी झूठ फैला रही है।

शाह ने लगाए थे टीडीपी पर आरोप

बात दें कि अमित शाह ने अपने 9 पेज के खत में टीडीपी सरकार पर फंड का इस्तेमाल नहीं करने का आरोप लगाया था। शाह ने लिखा था कि केंद्र सरकार ने अपने पहले तीन साल में सूबे के 7 सबसे पिछड़े जिलों के लिए 1050 करोड़ रुपये जारी किए थे। लेकिन आश्चर्यजनक है कि राज्य ने केवल 12 फीसदी रकम खर्च किए। नायडू ने इसी आरोप का जवाब दिया है।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#NaiduSaysAmitShahLetterFullOfLies, #NewsVisionIndia, #HindiNewsPoliticsSamachar,