राहुल ने जजों की कमी को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना - News Vision India

खबरे

राहुल ने जजों की कमी को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Rahul Gandhi Blames BJP For Shortage Of Judges
अदालतों में लंबित मामलों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को एक ट्वीट कर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अदालतों में जजों की कमी के कारण ज्यादातर केस पैडिंग में है। राहुल ने केंद्रीय कानून मंत्री पर फर्जी खबर फैलाने का आरोप लगाया है।

एक दूसरे पर हमलावर हैं दोनों पार्टियों के नेता
फेसबुक डेटा लीक मामले को लेकर दोनों पार्टी के नेता एक दूसरे पर कटाक्ष करते नजर आ रहे है। इससे पहले प्रसाद ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में विवादास्पद डेटा कंपनी कैम्ब्रिज एनालिटिका की सेवाएं ली। इसके बाद राहुल ने शनिवार को ट्वीट के जरिए कानून मंत्री पर पलटवार किया। बता दें कि एनालिटिका पर फेसबुक से डेटा चुराने का आरोप है।

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए साधा निशाना
कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि अदालतों में मामले लंबित होने से न्याय व्यवस्था चरमरा रही है। सुप्रीम कोर्ट में 55 हजार से अधिक, हाईकोर्ट में 37 लाख से ज्यादा और निचली अदालतों में 2.6 करोड़ से ज्यादा मामले लंबित हैं। बाबजूद इसके हाईकोर्ट में चार सौ और निचली अदालतों में 6000 जजों की नियुक्ति नहीं हुई है। वहीं कानून मंत्री लगातार फर्जी खबरें फैलाने में बिजी हैं।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ
Kelly’s Restaurant की ग्राहकों से अवैद वसूली, खानें से पहलें सोचें एक बार https://goo.gl/xsEdy9
68 साल से पिंपलोद ग्रामवासियो ने नहीं मनाई होली https://goo.gl/zE3Y9F

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

#RahulGandhiBlamesBJPForShortageOfJudges, #NewsVisionIndia, #HindiNewsIndianJudicialSamachar,