18 साल बाद माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर फिर एक साथ - News Vision India

खबरे

18 साल बाद माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर फिर एक साथ


Anil Kapoor Madhuri Dixit Together In Total Dhamaal Movie
इतनें साल बाद फिर ये जोड़ी साथ में दिखेगी. ग्लैमर में कोई कमी नहीँ. फैंस भी फोटो के बाद इंतज़ार कर रहे है “टोटल धमाल” का. 

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की ऑन स्क्रीन जोड़ी उन बहुत कम जोड़ियों में से हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. ऐसे में फैंस के लिए अच्छी खबर है कि ये जोड़ी एक बार फिर से परदे पर साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है.

डायरेक्टर इंद्र कुमार की इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, 'शूटिंग के पहले दिन काफी अच्छा लगा! टोटल धमाल की शूटिंग शुरू हो गई है. माधुरी दीक्षित, इंद्र कुमार और मैं 26 सालों बाद एक साथ काम कर रहे हैं. लेकिन हमारी क्षमता 'बेटा' के दिनों जैसी ही है. ये सफर काफी मजेदार होने वाला है.'

हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रेक शूट किया गया. इस दौरान माधुरी और अनिल की जोड़ी, उतनी ही परफेक्ट दिखी, जितनी दो दशक पहले थी.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्ट इंद्र कुमार ने बताया है कि फिल्म 'बेटा' के 26 साल बाद हम तीनों साथ में शूटिंग कर रहे हैं और इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को लेकर वो बेहद उत्साहित हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित पति-पत्नी के रोल में नजर आएंगे.

इसके आगे उन्होंने कहा, "फिल्म को लेकर मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं बता सकता कि इसमें अनिल कपूर का नाम अविनाश होगा और हम सभी उन्हें अवि कहकर बुलाया करते हैं." आपको बता दें कि ये फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने आखिरी बार फिल्म 'लज्जा' में साथ काम किया था.
Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#AnilKapoorMadhuriDixitTogetherInTotalDhamaalMovie, #NewsVisionIndia, #HindiNewsBollywoodSamachar,