330 साल की कैद कियोंकि सेक्‍स ट्रिप्‍स पर फिलीपींस जाता था और छोटे बच्‍चों को बनाता था हवस का शिकार - News Vision India

खबरे

330 साल की कैद कियोंकि सेक्‍स ट्रिप्‍स पर फिलीपींस जाता था और छोटे बच्‍चों को बनाता था हवस का शिकार

Jail For Child Pornography USA
अमेरिका में एक शख्‍स को 330 साल की कैद की सजा सुनाई गई है। उसपर चाइल्‍ड पोर्नोग्राफी के आरोप हैं। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों का कहना है कि दोषी शख्‍स फिलीपींस के सेक्स ट्रिप्स पर जाता था और वहां नाबालिग बच्‍चों के साथ यौन संबंध बनाता था। इतना ही नहीं वो उन नाबालिगों के साथ अपने यौन संपर्कों की तस्‍वीरें और वीडियो सार्वजनिक करता था। शख्‍स का नाम डेविड लिंच है और उसे साल 2016 में फिलीपींस की फ्लाइट में चढ़ते हुए ही गिरफ्तार किया गया था। जानकारी के मुताबिक डेविड लिंच के शिकार 6 साल तक के छोटे बच्चे भी होते थे।

एक ट्रिप तो किसी पीड़ित बच्चे की मां ने आयोजित की थी वह साल 2005 से ही ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स पर विडियो अपलोड किया करता था। वो मूल रूप से वेनिस का रहने वाला है। अभियोजन पक्ष ने कहा कि इस शख्स के लिए कम से कम एक ट्रिप तो किसी पीड़ित बच्चे की मां ने आयोजित की। उन्होंने यह भी बताया कि लिंच के अपने दो बच्चे भी फिलीपींस में ही रहते हैं। लिंच को बीते साल ही दोषी करार दिया गया था लेकिन सजा इस साल हुई है। कोर्ट ने लिंच का घर भी जब्त करने का आदेश दिया है।

क्‍या होता है चाइल्‍ड पोर्ने चाइल्ड पोर्न ऐसी किसी भी यौन सामग्री को कहते हैं जिसमें बच्चे शामिल हों। किसी बच्चे के साथ सीधे यौन संपर्क बनाया जाए, या अपनी यौन संतुष्टि के लिए उन्हें किसी तरह की यौन क्रिया या कुछ असामान्य करने के लिए कहा जाए तो ये बच्चे के साथ होने वाली यौन हिंसा है। यौन हिंसा ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह की होती है। यौन हिंसा को वीडियो, फोटो या तस्वीर में रिकॉर्ड करना चाइल्ड पोर्न है, फिर चाहे वो आपके निजी इस्तेमाल के लिए क्यों न हो। चाइल्ड पोर्न बनाना, रखना, बेचना, ढूंढना, खरीदना, अपलोड-डाउनलोड करना, देखना और शेयर करना गैर कानूनी है।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#JailForUSA, #NewsVisionIndia, #HindiNewsGuiltyForSexSamachar,