सीतापुर में बजरंग दल ने वन विभाग के अधिकारियों के सामने ही लड़के को पीटा - News Vision India

Breaking

23 Apr 2018

सीतापुर में बजरंग दल ने वन विभाग के अधिकारियों के सामने ही लड़के को पीटा

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में गुंडई करने की छूट मिल गयी है. यहाँ सबके सामने सरेआम खुलेआम एक लड़के को बजरंगदल के लोग फ़िल्मी स्टाइल में घसीट - घसीट कर पीट रहे है. लेकिन वहां मौजूद वन विभाग के अधिकारी और लोग ख़ामोशी से सब कुछ देख रहे है. किसी की हिम्मत नहीं की उस लड़के को कोई बचा सके. वजह है की बजरंग दल के लोग कमर में चाकू भी लगाये हुए थे. और बेहद गुस्से में थे. 2 मिनेट 16 सेकेण्ड के इस विडियो में जो नज़ारा देखने को मिला वो बेहद सनसनीखेज़ है. इस पूरे विडियो में जो लोग लड़के को पीट रहे है वो खुद को बंजरंगदल के लोग बता रहे है और जिस लड़के को पीटा जा रहा है उसे मुसलमान बताते हुए हिन्दू लड़की से प्रेम जाल में फसा कर लव जेहाद की बात कह रहे है. ये बात किसी और के सामने नहीं बल्कि वन विभाग के दरोगा सुनील के सामने कही जा रही है. पुलिस के अधिकारियो का कहना है की पार्क में घटना हुई है. लड़के को कुछ लोगों ने पीटा है. अभी थाने में शिकायत नहीं आई है. आते ही कार्यवाही की जायेगी. 

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में योगी राज में बजरंगदल के लोग खुले आम बेख़ौफ़ होकर एक लड़के को पीट रहे है. यहाँ इलासिया पार्क में जहाँ सैकड़ों लोग घूमने आते है. इसी पार्क में हर टाइम वन विभाग के अधिकारी और सुरक्षा कर्मी भी मौजूद रहते है. लेकिन बावजूद इसके पार्क में इतनी बड़ी घटना हो रही हो और कोई रोकने टोकने वाला नही है, ये बड़ी बात है. 4 दिन पहले का ये विडियो है जो 2 मिनेट 16 सेकेण्ड का है. इस विडियो में बजरंगदल के लोग लड़के को मुसलमान बता कर पीट रहे है. लड़की को हिन्दू बता कर लव जेहाद का नाम ले रहे है. वही लड़की बंजरंग दल वालों से लड़के की सलामती के लिए माफ़ी मांग कर उसे छोड़ देने की बात कहती हुई विडियो में कई जगह दिखाई दी. लेकिन बजरंग वालों की आँखों में सिर्फ गुस्सा था. और कुछ भी नहीं. वो सिर्फ ये उस लड़के को मुसलमान बता कर पीटते ही जा रहे थे. और थाने ले जाने की बात कहते रहे. इसी बीच उन्होंने लड़की को तो वहां से भगा दिया. बाद में लड़के को भी वहां से पीटने के बाद भगा दिया गया. 
नीरज ( प्रत्यक्षदर्शी - केन्टीन वर्कर )
राजेश ( टिकेट कलेक्टर ) 

पुलिस अधिकारी का कहना है की मामला जानकारी में है. पार्क में लड़का लड़की बैठे हुए थे. तभी कुछ लड़कों ने उनके साथ मारपीट की. लेकिन अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है. आते ही कार्यवाही की जायेगी.
योगेन्द्र सिंह ( सीओ सिटी ) 

पुलिस ने अपने ट्विटर में इस घटना जांच की है. और कहा है की वन विभाग ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है की मामला कई दिन पुराना है. शिकायत आने पर कार्यवाही की जायेगी. 

सवाल ये है की योगी आदित्य नाथ के राज में खुद को बजरंगदल का नेता कहने वाले ये लोग किस क़ानून के तहत इस तरह का कदम उठा रहे है. और खुद को समाज का ठेकेदार बता कर खुलेआम कानून का धजिय्याँ उड़ा रहे है. और जिनके कन्धों पर कानून की ज़िम्मेदारी है वो वहां मौजूद के होने के बाद भी तमाश देख रहे है. उनकी इतनी हिम्मत नहीं की वो पुलिस को फ़ोन कर सके। 

शाहरूफ़ खान न्यूज़ विज़न सीतापुर 

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#SitapurGardenBajrangDalVideo, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSitapurUPSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages