उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के पिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खौफनाक खुलासे - News Vision India

खबरे

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के पिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खौफनाक खुलासे


Unnao Rape Case Father PM Report Kuldeep CBI
उन्नाव में हुए गैंगरेप में पीड़ित के पिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से बेहद खौफनाक खुलासे हुए हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित के पिता को बुरी तरह पीटा गया था. इस रिपोर्ट में उनके शरीर के 14 जगहों पर गंभीर चोट के निशान बताए गए हैं. चोट की वजह से अंदर के कुछ अंग फट गए थे, जिससे खून का रिसाव होने लगा और सेप्टीसीमिया की वजह से पीड़ित के पिता की मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर का शायद ही कोई हिस्सा होगा, जहां चोट ना हो.

Case Update: उन्नाव कांड में विधायक कुलदीप सेंगर से दो दिन और पूछताछ करेगी सीबीआइ
Unnao Rape Case Kuldeep Singh Senger

लखनऊ। उन्नाव कांड में आरोपित भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से सीबीआइ अभी और दो दिन पूछताछ करेगी। सीबीआइ ने बुधवार को पुलिस कस्टडी रिमांड पर ली गई आरोपित शशि सिंह से भी नए सिरे से पूछताछ की। साथ ही पीडि़त किशोरी के चाचा-चाची के भी बयान दर्ज किए गए हैं। माना जा रहा है कि घटना की एक-एक कड़ी को जोडऩे में जुटी सीबीआइ विधायक सेंगर व शशि सिंह को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ कर सकती है।

उन्नाव कांड की जांच में जुटी सीबीआइ सभी बिंदुओं पर सिलसिलेवार निगाह दौड़ा रही है। सीबीआइ ने इस कड़ी में पीडि़त किशोरी के चाचा-चाची से भी लंबी पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए। दोनों से घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जानकारी जुटाई गई, जिसके आधार पर सीबीआइ विधायक सेंगर व आरोपित शशि सिंह से नए सिरे से पूछताछ करेगी। विधायक की पुलिस कस्टडी रिमांड 27 अप्रैल को पूरी हो रही है।इससे पूर्व सीबीआइ ने एक बार फिर आरोपित शशि सिंह को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया है।

इससे माना जा रहा है कि जांच के दौरान सीबीआइ के हाथ कुछ नए तथ्य जरूर हाथ लगे हैं। जिनके बारे में शशि से पूछताछ किए जाने के साथ ही उसका विधायक सेंगर से सामना भी कराया जा सकता है। कोर्ट ने शशि सिंह को 27 अप्रैल दोपहर एक बजे तक न्यायालय में पेश करने का आदेश दिया है। सीबीआइ पूरे मामले में स्थानीय पुलिस की भूमिका की भी सिलसिलेवार पड़ताल कर रही है।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#UnnaoRapeCaseFatherPMReportKuldeepCBI, #NewsVisionIndia, #HindiNewsUnnaoRapeCaseSamachar,