ट्रंप की रंगीनियों में सिर्फ पोर्न अभिनेत्री डेनियल्स नहीं और भी महिलाएं है शामिल, लगाए कई आरोप

ट्रंप की रंगीनियों में सिर्फ पोर्न अभिनेत्री डेनियल्स नहीं और भी महिलाएं है शामिल, लगाए कई आरोप

Donald Trump List Of Females
पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स जिनका असली नाम स्टीफन क्लिफोर्ड है, के साथ रिश्तों को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप लगातार मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं। ट्रंप के नए वकील रूडी गुलिआनी ने आशंका जताई कि जरूरत पड़ने पर अमेरिकी राष्ट्रपति के पूर्व वकील ने स्टॉर्मी के अलावा अन्य महिलाओं को भी भुगतान किया होगा।
उधर, पोर्न स्टार के एक वकील ने ट्रंप और उनके निजी वकील रूडी गुलिआनी पर तथ्यों से फेरबदल कर सत्यता से दूर जाने का आरोप लगाया है।

गुलिआनी ने एक टॉक शो में भरोसा जताया कि इस मसले पर ट्रंप साफ होकर बाहर निकलेंगे और इस मामले का उनके राष्ट्रपति पद पर असर पड़ने की संभावना नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि क्या ट्रंप के पूर्व वकील कोहेन ने ट्रंप के लिए अन्य महिलाओं को भी भुगतान किया था तो गुलिआनी ने कहा कि मुझे इसका कोई ज्ञान नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि यदि यह जरूरी है तो हां ऐसा किया गया होगा।

दूसरी तरफ स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील माइकल एवेनेटी ने गुलिआनी पर आरोप लगाया कि कोहेन द्वारा ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार को दी गई रकम साबित करती है कि ट्रंप के उनकी क्लाइंट के साथ 2016 के चुनाव से पहले निजी रिश्ते रह चुके हैं। साथ ही ट्रंप ने इन रिश्तों को सार्वजनिक न करने की हिदायत भी दी थी। बता दें कि खुद ट्रंप स्वीकार कर चुके हैं कि उन्होंने कोहेन को किसी और मामले में स्टॉर्मी को रकम देने के लिए कहा था।

स्टॉर्मी के वकील ने लगाए कई आरोप

स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील एवेनेटी ने कहा कि उनकी क्लाइंट को दी गई रकम चुनाव प्रचार के खर्च का हिस्सा थे, जबकि गुलिआनी ने इस बात को खारिज कर दिया है। एवेनेटी ने कहा कि यदि गुलिआनी के एबीसी न्यूज को दिए इंटरव्यू को देखें तो पता चलता है कि उनके पास जवाब देने में काफी अस्पष्टता थी, क्योंकि वह खुद ही कोहेन की गवाही और ट्रंप के बीच अनियमितता को लेकर किए गए सवाल पर हड़बड़ा गए थे।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#DonaldTrumpListOfFemales, #NewsVisionIndia, #HindiNewsTrumpSexLifeSamachar,

Post a Comment

Previous Post Next Post