नौ बार बिकी किशोरी, सौतेला पिता, तांत्रिक और न जाने किस-किस ने की मनमानी - News Vision India

Breaking

10 May 2018

नौ बार बिकी किशोरी, सौतेला पिता, तांत्रिक और न जाने किस-किस ने की मनमानी

Girl Sold For 9 Times In Public FIR Lodged
गोद में कुपोषित बच्चा और कांपते हाथों में कागज लिए कलेक्ट्रेट पहुंची किशोरी की दास्तां ने नारी सशक्तीकरण के दावों की पोल खोलकर रख दी। आंसू भरी आंखों में इंसाफ की उम्मीद लिए किशोरी ने जिलाधिकारी को सौतेले पिता द्वारा गर्भवती करने और बेचने की आपबीती बताई। बताया कि अब तक वह नौ बार बिक चुकी है। अब तो मां भी इस काम के लिए मजबूर कर रही है। उसकी फरियाद सुन आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

शारीरिक शोषण की लंबी कहानी

किशोरी ने बताया कि कई वर्षों से उसका शारीरिक शोषण हो रहा है। मां की मौन सहमति से सौतेला पिता उसके साथ गलत काम करता रहा। गर्भवती होने पर उसे शाहजहांपुर ले जाकर बेच दिया। फिर तो खरीद-फरोख्त का ऐसा सिलसिला शुरू हुआ कि अभी तक नौ बार बिक चुकी है। किसी प्रकार भागकर घर आई तो वास्तविक पिता ने भी दुत्कार कर भगा दिया। थक-हारकर दोबारा सौतेले पिता के घर गई तो मां देह व्यापार से पैसा कमाने के लिए मजबूर करने लगी।

किशोरी ने बताया कि उसकी मां ने पहले पति को छोड़कर एक तांत्रिक से शादी कर ली थी। कुछ ही वर्ष बाद सौतेले पिता की उस पर नियत खराब होने लगी। मां के सहयोग से नशीली गोलियां खिलाकर तांत्रिक उससे मनमानी करने लगा। गर्भवती होने पर मोहल्ले में बात फैलने के डर से उसे शाहजहांपुर ले जाकर एक व्यक्ति को बेच दिया। इस दौरान उसकी लगभग नौ बार खरीद-फरोख्त हुई। हर बार लोग कुछ दिन रखकर दूसरे को बेच देते। जिलाधिकारी मोनिका रानी ने किशोरी से काफी देर अकेले में बात की। इसके बाद अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ सरकारी वाहन से उसे पुलिस अधीक्षक के पास भेजा। पुलिस अधीक्षक मृगेंद्र सिंह के आदेश पर फतेहगढ़ कोतवाली में किशोरी की मां और सौतेले पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। डीएम ने बताया कि उम्र के सत्यापन के लिए किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। किशोरी को आशा हेल्पलाइन के माध्यम से नारी निकेतन भिजवाया जाएगा।

पूर्व में पुलिस ने करा दिया था समझौता

इसी वर्ष जनवरी में पीडि़ता ने फतेहगढ़ आकर कोतवाली में हरदोई के बिरहाना पाली निवासी रंजीत, रतन व राहुल आदि के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था लेकिन पुलिस ने दबाव बनाकर समझौता करा दिया। किशोरी ने कोतवाली में ही पुलिस कर्मियों पर पैसे लेकर समझौता कराने के आरोप भी लगाए।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#GirlSoldFor9TimesInPublic, #NewsVisionIndia, #HindiNewsCrimeAgainstWomanSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages