भारतीय मूल के भाई-बहन से विमान के टॉइलट में बैठने को कहा - News Vision India

खबरे

भारतीय मूल के भाई-बहन से विमान के टॉइलट में बैठने को कहा

Indian Bro Sis Asked To Sit In Toilet During Flight
लंदन: अखरोट से ऐलर्जी होने के कारण भारतीय मूल के भाई-बहन को चालक दल ने कथिततौर पर प्लेन के टॉइलट में बैठने को कह दिया। दरअसल, प्लेन में यात्रियों को अखरोट परोसा जा रहा था तब एयरलाइंस इमिरेट्स के चालक दल ने दोनों भारतीयों को शौचालय में बैठने को कहा।

डेली एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक शानेन सहोता (24) और संदीप सहोता (33) ने बताया कि उन्होंने अपनी ऐलर्जी को लेकर एयरलाइन को 3 बार बताया था, इसके बावजूद उड़ान में भुने हुए अखरोट करीब 40 मिनट तक परोसे जाते रहे। पिछले हफ्ते शानेन और संदीप अपने अभिभावक का 60 वां जन्मदिन मनाने के लिए इंग्लैंड के बर्मिंघम हवाई अड्डे से दुबई और सिंगापुर गए थे। इस यात्रा पर उन्हें 5,000 पाउंड से अधिक का खर्च आया था।

दोनों का दावा है कि उन्होंने टिकट बुक कराते समय, बर्मिंघम हवाई अड्डे पर चेक-इन और विमान पर सवार होते समय अपनी ऐलर्जी का साफ जिक्र किया था, लेकिन जब उड़ान में उन्होंने भोजन सूची देखी तो भुने हुए अखरोट वाली चिकन बिरयानी देखकर हैरान रह गए। उन्होंने इस बारे में चालक दल से बात की तो उनमें से एक स्टाफ ने उनसे कहा कि यदि वे टॉइलट में चले जाएं तो उन्हें ज्यादा आरामदेह लग सकता है।

हालांकि वे टॉइलट में नहीं गए और अगले सात घंटे तक विमान के पिछले हिस्से में कंबल से अपना सिर एवं नाक ढककर रहे। शानेन ने कहा, ‘हमने बड़ा अपमानित महसूस किया। यह बड़ा भयावह था। दरअसल यह तो खुशी का मौका था लेकिन शुरू में ही हमारी छुट्टी बेकार हो गई।हालांकि एयरलाइन ने दावा किया है कि बुकिंग रेकॉर्ड में ऐलर्जी का कोई जिक्र नहीं था और वह उड़ान में अखरोट न परोसे जाने की गारंटी नहीं दे सकती।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#IndianBroSisAskedToSitInToiletDuringFlight, #NewsVisionIndia, #HindiNewsWorldSamachar,