लालू को मिली पेरोल, तेज प्रताप की शादी में होंगे शरीक

लालू को मिली पेरोल, तेज प्रताप की शादी में होंगे शरीक

Lalu Gets Payroll To Attend Tej Pratap Wedding
राजद प्रमुख लालू यादव अपने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए गुरुवार शाम को पटना पहुंचे। कोर्ट से उन्होंने शादी में शामिल के लिए पांच दिन की पैरोल मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की पैरोल दी। जिसके बाद वे गुरुवार शाम को रांची से फ्लाइट के जरिए पटना पहुंचे। उनके साथ उनके करीबी और विधायक भोला यादव भी थे। पटना एयरपोर्ट पर उन्हें लेने के लिए दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी के साथ बेटी मीसा भारती भी पहुंचीं थीं। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर लालू के हजारों समर्थक उनका इंतजार कर रहे थे। घर पर भी समर्थकों को हुजूम देखने को मिला। लालू यादव ने जब एयरपोर्ट पर इतना तादाद में समर्थकों को देखा तो उनकी आंखें नम हो गईं।

138 दिनों के बाद लालू यादव अपने घर पर पहुंचे हैं। लालू यादव अपने घर पर व्हीलचेयर पर पहुंचे हैं। घर पर भी समर्थकों और रिश्तेदारों का हुजूम देखकर वे एक बार दोबारा से भावुक हो गए। लालू प्रसाद के साथ रिम्स के दो डॉक्टरों को भी साथ भेजा गया है। सामने आई तस्वीरों में डॉक्टर लालू यादव के साथ नजर आ रहे हैं।

शाम चार बजे लालू प्रसाद को कड़ी सुरक्षा के बीच रिम्स से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट ले जाया गया। वहां से वे पांच लोगों के साथ इंडिगो के विमान से शाम 5:55 बजे पटना के लिए रवाना हुए थे। पटना जाने से पहले लालू का शुगर लेवल बढ़ा हुआ था। मालूम हो कि लालू प्रसाद चारा घोटाला से जुड़े मामलों में फिलहाल होटवार जेल की सजा काट रहे हैं। उनके बेटे तेज प्रताप की 12 मई को शादी होने वाली है।

प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि लालू प्रसाद को तीन दिन की पैरोल मिली है। एक दिन जाने और एक दिन आने के लिए अतिरिक्त समय दिया गया है। इन दो दिनों की गिनती पैरोल के तीन दिनों के साथ नहीं होगी। नियमों के मुताबिक 250 किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए दो दिन का समय दिया जाता है। ऐसे में लालू प्रसाद को 14 मई को पटना से वापस रांची लौटना होगा।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#LaluGetPayrollToAttendTejPratapWedding, #NewsVisionIndia, #HindiNewsLaluPrasadYadavSamachar,

Post a Comment

Previous Post Next Post