पांच दिन मे चार हत्याओ का पुलिस ने किया खुलासा, सुलतानपुर जनपद की बडी खबर - News Vision India

Breaking

11 May 2018

पांच दिन मे चार हत्याओ का पुलिस ने किया खुलासा, सुलतानपुर जनपद की बडी खबर

पांच दिन में हुई चार हत्याओं का पुलिस ने किया खुलासा
कोतवाली नगर, कुड़वार व बल्दीराय पुलिस ने आठ अभियुक्तों को भेजा जेल

सुलतानपुर। पुलिस कप्तान के कुशल पर्यवेक्षण एवं तेजी से जिले की पुलिस ने पांच दिन के भीतर हुई चार-चार हत्याओं का खुलासा करते हुए सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक पत्रकारों के समक्ष कोतवाली नगर, कुड़वार व बल्दीराय थाना क्षेत्रों में घटित हत्याओं का खुलासा करते हुए सभी अभियुक्तों को जेल भेजवाया।

बताते चलें कि कुड़वार थाना क्षेत्र के ग्राम घुप्पा पाण्डेय का पुरवा निवासी रिंकू उर्फ अश्वनी पाण्डेय पुत्र सुनील पाण्डेय ने अपने गांव की एक बालिग लड़की लेकर भाग गया था। बाद में पुलिस ने लड़की को बरामद कर न्यायालय में 164 का बयान कराया जिसके बाद लड़की को लड़के साथ जाने का आदेश हुआ। उसके बाद रिंकू उक्त लड़की को लेकर कहीं चला गया। जिससे कुपित लड़की के पिता काशी प्रसाद व उनके परिवारवालों ने रिंकू के मां बाप को शादी कराने के सम्बन्ध में बातचीत के लिए बुलाया और दोनों की हत्या कर दी।

रिंकू की मां को मरा जानकर उसे माल गाड़ी के डिब्बे में डाल दिया तो पिता का क्षत विक्षत शव पुलिया के नीचे फेंक दिया। जिनकी लाशें रिंकू के नाना ने शिनाख्त करके काशी प्रसाद पाण्डेय आदि के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। दोहरा मर्डर पुलिस के लिए चुनौती बना था जिसका खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने आवश्यक दिशा निर्देश दिये थे। नामजद अभियुक्तों में राजेन्द्र प्रसाद व सदानन्द पाण्डेय पुत्रगण अयोध्या प्रसाद व शकुन्तला पत्नी काशी प्रसाद पाण्डेय निवासी घुप्पा पाण्डेय का पुरवा को गिरफ्तार कर लिया था। शेष अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

दूसरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भुवापुर का है जहां के रहने वाले मो0 शादाब पुत्र, नौशाद की उन्हींके गांव के लोगों द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर गुरूवार को हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने घटना के चैबीस घण्टे के भीतर मुखबिर के सहयोग से नामजद दोनों अभियुक्तों को हत्या में प्रयुक्त दोनाली बन्दूक के साथ गिरफ्तार कर लिया। तीसरी घटना बल्दीराय थाना क्षेत्र अन्तर्गत गोमती नदी के किनारे युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान राज कुमार पुत्र भगौती प्रसाद निवासी सूरतगंज बाजार, थाना जामो जनपद अमेठी के रूप हुई। जो बल्दीराय थाने में अपराध संख्या 82/18 धारा 147, 302, 201 भा00वि0 में दर्ज हुआ था। जिस मामले में पुलिस ने मुखबिर द्वारा दी गयी सूचना पर तीन अभियुक्तों हरिलाल पुत्र बलराम निवासी जोरमय थाना कुमारगंज जनपद फैजाबाद, सन्तराम पुत्र राम अवध निवासी रसूलपुर थाना बल्दीराय सुलतानपुर तथा श्रीमती गीता पत्नी नन्कू निवासी ग्राम रसूलपुर थाना बल्दीराय सुलतानपुर को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये सभी अभियुक्त जेल भेजे गये।

रिपोर्ट भानू मिश्रा ब्यूरो प्रमुख न्यूज विजन सुलतानपुर

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#PoliceSolveMurdersOfSultanpur, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSultanpurUPSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages