सुसाइड केस में वरिष्ठ टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज - News Vision India

Breaking

7 May 2018

सुसाइड केस में वरिष्ठ टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज

Suicide Case Registered Against Arnab Goswami
टीवी पत्रकार और अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी सहित तीन लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र के रायगढ़ के अलीबाग में केस दर्ज हुआ है. एक इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक की खुदकुशी के बाद मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक (53) ने शनिवार को अलीबाग स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी. उनके शव के पास उनकी मां कुमुद नायर (78) का शव भी बरामद हुआ था. इंटीरियर डिजाइनर के शव के पास एक सुसाइड नोट मिला था. इसके बाद अन्वेय की पत्नी ने अर्णब सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी.

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उनके पति की एक इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी है. वह इस कंपनी में आर्किटेक्ट इंटेरियर और इंजीनियर कंसल्टी का बिजनेस करते थे. उन्होंने अर्णब गोस्वामी के लिए भी काम किया था. कांट्रैक्ट के अनुसार उन्हें जो पैसा मिलना था, नहीं दिया गया. आरोपियों द्वारा पैसा नहीं मिलने पर मां-बेटे डिप्रेशन में आ गए थे.

सुसाइड नोट में दर्ज है तीन लोगों का नाम
आरोप है कि इसी वजह से उन दोनों ने खुदकुशी कर ली. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (रायगढ़) संजय पाटिल ने बताया कि अलीबाग के कवीर गांव स्थित एक घर से अन्वेय और कुमुद नाइक का शव बरामद हुआ है. उनके पास मिले सुसाइड नोट में जिन तीन लोगों के नाम हैं, उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. नाइक को उनके काम का पैसा नहीं मिलने का आरोप है.

अर्णब सहित तीन के खिलाफ केस दर्ज
पुलिस अधीक्षक अनिल पारसकर ने बताया कि इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पति को उनके काम का पैसा नहीं मिला था. इसकी वजह से उन्होंने मां के साथ खुदकुशी कर ली है. इसके आधार पर आईपीसी की धारा 306 के तहत अर्णब गोस्वामी, फिरोज शेख और नितेश सारदा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

रिपब्लिक टीवी ने बताया बेबुनियाद आरोप
अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं. जिस इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी की सेवाएं ली गई थीं, उसको कांट्रैक्ट के हिसाब के पूरा पैसा दिया जा चुका है. इससे संबंधित डिटेल, चेक नंबर और पेमेंट डेट हमारे पास मौजूद है. इसे उचित अधिकारियों के सामने पेश किया जाएगा.

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#SuicideCaseRegisteredAgainstArnabGoswami, #NewsVisionIndia, #HindiNewsRepublicTvArnabGoswamiSamachar,

No comments:

Post a comment

Pages