Rape पीड़िता का चौंकाने वाला खुलासा, बोली-शिकायत सुनकर दाती महाराज के पास छोड़ आती थी वरिष्ठ शिष्या

Rape पीड़िता का चौंकाने वाला खुलासा, बोली-शिकायत सुनकर दाती महाराज के पास छोड़ आती थी वरिष्ठ शिष्या

Victim Girl Exposes Dati Maharaj Bad Deeds

Victim Girl Exposes Dati Maharaj Bad Deeds 


दाती महाराज पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता सामने आई और चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसका कहना है कि दाती महाराज के दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने जब सारी बात उसने आश्रम में ही रहने वाली वरिष्ठ शिष्या को बताई तो उसने कहा कि सभी ऐसा करते हैं, उसे भी बाबा का कहना मानना पड़ेगा। यहां तक कई बार महिला ने युवती को बाबा के पास छोड़ा।

जाने पूरा मामला: बलात्कार की FIR दर्ज, शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज पर मंदिर में महिला से रेप का आरोप https://goo.gl/D97N1t

पीड़िता का आरोप है कि बाबा ने राजस्थान के आश्रम में भी उसके साथ दुष्कर्म किया। परेशान होकर पीड़िता ने आश्रम छोड़कर घर जाने का फैसला किया। लेकिन बाबा के डर से वह शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। किसी तरह हिम्मत जुटाकर बुधवार को पीड़िता दिल्ली स्थित फतेहपुर थाने पहुंची।

पीड़िता ने यहां उसने बाबा व उसके चेलों व महिला के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने छानबीन शुरू की। जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस सूत्रों की मानें तो बाबा से जब मामले में पूछताछ करने का प्रयास किया तो उन्होंने इसमें सहयोग नहीं किया। फिलहाल बाबा राजस्थान में मौजूद हैं। अब दक्षिण जिले के डीआईयू पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

देश में मशहूर बाबा दाती महाराज (श्री शनि धाम पीठाधीश्वर) पर अपनी साध्वी से दुष्कर्म करने के आरोप मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस दिया है। फतेहपुर बेरी थानाध्यक्ष को जारी नोटिस में आयोग ने इस मामले में 15 जून तक जवाब देने को कहा है। साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के अनुसार, आयोग को पीड़िता से शिकायत प्राप्त हुई। जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसके साथ दाती महाराज व अन्य लोगों ने महरौली स्थित फतेहपुर बेरी के श्री शनि तीर्थ क्षेत्र आश्रम में दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि राजस्थान पाली स्थित गुरुकुल आश्रम, बाल ग्राम, सोजत में भी बार-बार दुष्कर्म किया गया था।

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#VictimGirlExposeDatiMaharajBadDeeds, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSamachar, 

Post a Comment

Previous Post Next Post