प्रवीण तोगड़िया ने मन्दसौर से लौटते समय रतलांम में मीडिया से चर्चा की - News Vision India

खबरे

प्रवीण तोगड़िया ने मन्दसौर से लौटते समय रतलांम में मीडिया से चर्चा की

पूर्व नेता विश्व हिंदू परिषद व हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने  मन्दसौर से लौटते समय रतलांम में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा , कि 24 जून को दिल्ली में अपने नए अभियान और हिंदू संगठन की घोषणा करुंगा। उन्होंने कहा कि नया संगठन भारतीय राजनीति को प्रभावित करेगा ,लेकिन किस तरह प्रभावित करेगा इसका कांक्रीट एक्शन प्लान वे 24 को ही खुलासा करेंगे ।उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में राम मंदिर, किसानों के मुद्दे पर भी बात कही।

प्रवीण तोगड़िया ने  कहा कि उनका नया संगठन हिंदू और किसान हितों के लिए कार्य करेगा। उन्होंने कहा कि वे ना किसी पार्टी को सपोर्ट करेंगे ना किसी का विरोध करेंगे, लेकिन फिर भी किसान हित और हिंदू हित के लिए उनका संगठन भारतीय राजनीति और चुनाव को प्रभावित करेगा । 

हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया राम मंदिर के मुद्दे पर केंद्र सरकार को जीरों अंक देते हुए तोगड़िया ने कहा कि सरकार राम मंदिर का मुद्दा सुलझाना ही नहीं चाहती है। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, यदि वे प्रधानमंत्री होते तो एक माह में राम मंदिर बना देते । 

किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए तोगडिया ने कहा कि देश में किसानों की हालत खराब है और इसके लिए सरकार और सरकारी नीतियां जिम्मेदार है । 

प्रवीण तोगड़िया ने भाजपा और कांग्रेस दोनों की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ने अपने द्वारा कही गई बातों को पूरा नहीं किया। एक पार्टी ने वचन नही देकर काम नही किया और एक पार्टी ने वचन देकर भी काम नही किया उन्होंने अबकी बार हिंदू सरकार- अबकी बार किसान सरकार ,का नारा देते हुए अपनी भावी राजनीतिक रणनीति के भी संकेत दे दिए।

प्रवीण तोगड़िया ने समय आने पर  एक बड़े खुलासे की बएत भी कही, उन्होंने कहा कि मेरे पास आंतरिक मीटिंगों की रिकॉर्डिंग है जो में समय आने पर प्रदर्शित करूँगा

बाईट - प्रवीण तोगड़िया ( पूर्व नेता , विश्व हिंदू परिषद )

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#VishwaHinduParishadPraveenTogadia, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSamachar,