मिथुन की पत्नी योगिता और बेटे महाअक्षय पर FIR दर्ज, भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ किया था गलत काम - News Vision India

खबरे

मिथुन की पत्नी योगिता और बेटे महाअक्षय पर FIR दर्ज, भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ किया था गलत काम


FIR Registered On Mithun Wife Son
नयी दिल्ली : हिंदी और बांग्ला सिनेमा में अपने अभिनय और डांस के जलवे दिखा चुके जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय जल्द ही शादी के बंधन में बंधनेवाले हैं. लेकिन सिर पर सेहरा सजने से केवल 5 दिन पहले वह दुष्कर्म के एक मामले में फंसते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि महाअक्षय का जाने-माने फिल्म निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा के साथ कुछ महीने पहले ही रोका हुआ था. महाअक्षय और मदालसा की 7 जुलाई को शादी तय है. मदालसा तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

बेटे के जुर्म में मां भी सह-आरोपी
दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने पुलिस को महाअक्षय के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात करवाने का मामला दर्ज करने आदेश दिया है. यही नहीं, मिथुन की पत्नी योगिता बाली को भी बेटे के जुर्म में सह-आरोपी बनाने का आदेश दिया गया है.

रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात कराने का आरोप
रोहिणी कोर्ट ने महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ बेगमपुरा थाने में आइपीसी की धाराओं 376, 313, 328, 417, 506 के तहत एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया है. महाअक्षय और योगिता बाली पर पीड़िता ने रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात कराने का आरोप लगाया है. मालूम हो कि महाअक्षय या योगिता बाली ने इस मामले में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

बॉलीवुड, भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस है पीड़िता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री बताया जा रही है और वह बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. पीड़ित अभिनेत्री द्वारा कोर्ट में दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार, महाअक्षय ने साल 2015 में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया. बाद में शादी का झांसा देकर काफी समय तक उनका शारीरिक शोषण किया और अब किसी और से शादी करने जा रहे हैं.

फिल्म के सेट पर पहली बार मिली
अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने कहा है कि इसी साल महाअक्षय ने यह कहते हुए उसकी कुंडली मांगी थी कि वह अपने माता-पिता को उसके साथ शादी करने के लिए राजी कर लेंगे, लेकिन बाद में वह मुकर गये. बताया जाता है कि लगभग दो दर्जन फिल्मों में काम कर चुकी पीड़ित अभिनेत्री महाअक्षय से पहली बार फिल्म के सेट पर मिली थी. अभिनेत्री का दावा है कि महाअक्षय चक्रवर्ती के साथ उनका रिश्ता लगभग चार साल चला. इस दौरान वह गर्भवती भी हुई, लेकिन महाअक्षय ने जबरन दवाइयां देकर उसका गर्भपात करा दिया.

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#FIRRegisteredOnMithunWifeSon, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  #BollywoodBhojpuriActress,