नाबालिग छात्र के साथ भागी स्कूल टीचर, जम्मू के कटरा से गिरफ्तार - News Vision India

खबरे

नाबालिग छात्र के साथ भागी स्कूल टीचर, जम्मू के कटरा से गिरफ्तार

Female Teacher Ran Away With Her Student Arrested
हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक लेडी टीचर और उसके नाबालिग छात्र के बीच 'इश्क' कुछ इस कदर परवान चढ़ा कि वो टीचर अपने उस छात्र को साथ लेकर घर से भाग गई. इस संबंध में छात्र के परिजनों ने महिला टीचर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है.

मामला फतेहाबाद के एक निजी स्कूल का है. जहां पढ़ाने वाली 29 वर्षीय टीचर को 10वीं कक्षा के 15 वर्षीय छात्र को भगाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक लेडी टीचर और उसका छात्र शुक्रवार के दिन अचानक लापता हो गए थे.

स्कूल की प्रिंसिपल को जब महिला अध्यापिका पर शक हुआ, तो उसने दोनों परिवारों को बुलाकर सारा माजरा समझाया. लेकिन लड़के के पिता ने पुलिस में शिकायत देकर टीचर पर बेटे के अपहरण का आरोप लगा दिया.

पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी लेडी टीचर और नाबालिग छात्र के बीच काफी नजदीकियां थी. दोनों मोबाइल फोन और सोशल मीडिया के जरिए भी एक दूसरे से जुड़े हुए थे. स्कूल में भी दोनों अक्सर एक दूसरे से बातचीत करते देखे जाते थे.

पुलिस के मुताबिक लेडी टीचर शुक्रवार को अपने छात्र के साथ गायब होने से पहले अपना मोबाइल फोन घर पर ही छोड़ गई थी. उसने पुलिस पूछताछ में कबूला है कि वह छात्र को लेकर सबसे पहले हिसार गई और उसके बाद दोनों दिल्ली चले गए. वहां से दोनों जम्मू के कटरा पहुंचे थे.

पुलिस ने छात्र का मोबाइल सर्विलांस पर लगा रखा था. इसी के चलते पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन कटरा में ट्रेस कर ली. इसके बाद पुलिस ने छात्र को कटरा से ही बरामद कर लिया. साथ ही टीचर को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

सोमवार को पुलिस ने आरोपी टीचर को अदालत में पेश किया. जहां से उसे ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया. अभी तक इस मामले में पुलिस ने टीचर और छात्र का मेडिकल नहीं करवाया है. क्योंकि दोनों आपसी रजामंदी से फरार हुए थे.

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#FemaleTeacherRanAwayWithHerStudentArrested, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,