स्कूल शिक्षिका पर टूटा दबंगों का कहर लात-घूसों से की पिटाई

स्कूल शिक्षिका पर टूटा दबंगों का कहर लात-घूसों से की पिटाई

Mob Beats School Staff Uttar Pradesh
सुलतानपुर । जहा उत्तर प्रदेश में योगी सरकार अपराधियों पर नकेल कसना शुरू की है तो वही जिला सुल्तानपुर में दबंगों ने प्राथमिक विद्यालय में अपना कहर ढाना शुरू कर दिया है। मामला कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के कुछमुछ गांव के प्राथमिक विद्यालय में बीते शुक्रवार को कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जहां एक प्रधानाध्यापिका को लात घूसों से जमकर दबंगो ने पिटाई कर दी। यह सब कुछ देख छोटे-छोटे नौनिहाल बच्चे कमरे में भाग कर छुप गए। मामला शांत होने के बाद प्रधानाचार्य थाने पहुंची जहां उन्होंने घटना की लिखित तहरीर दी। तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

दरअसल मामला थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के कुछमुछ गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय का है। जहाँ किरन शर्मा प्रधानाध्यापिका पद पर तैनात हैं। वह शुक्रवार की सुबह विद्यालय पहुंची और वह विद्यालय की साफ-सफाई कराने के बाद प्रेयर शुरू ही हुआ था कि इसी बीच एक जाहिद नाम का दबंग व्यक्ति आया और प्रधानाध्यापिका को अपशब्दों का प्रयोग करने लगा और रंगदारी के साथ पैसे की डिमांड की। शिक्षिका के विरोध करने पर आरोपी मारपीट पर आमादा हो गया,और जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ी। मौके पर कक्षा में बैठे नौनिहाल बच्चे सहम गए,और वहां से भाग खड़े हुए।

सूचना पर पहुंचे प्रधान पति जब उन्होंने भी इसका विरोध किया तो जाहिद का दूसरा भाई नाहिद ने प्रधान पति पर असलहा लगा दिया और जान से मारने की धमकी दी। पैसा नहीं देने पर विद्यालय में आने पर रोक लगाने की बात कही गई। विद्यालय के अध्यापकों के सहयोग से प्रधानाध्यापिका थाने पहुंची। जहां थाना प्रभारी को आप-बीती सुनाई। क्षेत्राधिकारी दलबीर सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । विवेचना की जा रही है । आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी। वही विद्यालय में हुई घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

रिपोर्ट अमन वर्मा स्टेट कोआडिरनेटर न्यूज विजन उत्तर प्रदेश

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#MobBeatsSchoolStaffUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  

Post a Comment

Previous Post Next Post