ज़मीनी विवाद के चलते पेड़ से बांधकर महिला को बेरहमी से पीटा, आरोपी जेठ-जेठानी गिरफ्तार, बेटी को भी पकड़ा - News Vision India

खबरे

ज़मीनी विवाद के चलते पेड़ से बांधकर महिला को बेरहमी से पीटा, आरोपी जेठ-जेठानी गिरफ्तार, बेटी को भी पकड़ा

Woman Tied To Tree And Beaten In Public Video Viral

नवलगढ़ (झुंझुनूं)। जिले के नवलगढ़ थाना इलाके में जमीनी विवाद को लेकर एक महिला को पेड़ से बांधकर लाठी और लात घूंसों से बेरहमी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। वही, उनकी एक नाबालिग बेटी को भी मुकदमे में निरुद्ध किया है। इस संबंध में पीड़िता ने दो दिन पहले नवलगढ़ थाने में जेठ-जेठानी समेत सात जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

थानाप्रभारी सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मनीराम उसकी पत्नी मनेश और उनकी बेटी है। इसके अलावा वीडियो में नजर आ रहे अन्य आरोपियों को नामजद कर लिया है। वे सभी नाबालिग है। जल्द ही उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार पुजारी की ढाणी ग्राम पंचायत के बिलवा गांव में रहने वाले आरोपी मनीराम और उनके छोटे भाई दयाराम के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

पति के घर से बाहर जाते ही अकेला देखकर शुरु कर दी मारपीट
पिछले दिनों 34 वर्षीय सुमन घर पर अकेली थी। उसका पति किसी काम से नवलगढ़ गया था। तब सुमन को अकेली पाकर उसकी बड़ी बहन और रिश्ते में जेठानी लगने वाली मनेश व बच्चों ने खेत में अकेला पाकर पकड़ लिया। इसके बाद मनेश और उसके बच्चों ने मिलकर लाठी डंडों, पट्‌टे और लात घूंसे से निर्मम तरीके से सुमन से मारपीट की। उसे घसीटते हुए रस्सी से पेड़ से बांध दिया और फिर बुरी तरह पीटा।

रिश्ते में लगने वाली आरोपी जेठानी है पीड़िता महिला की सगी बहन
इस परिवार को अपनी ही परिवार की महिला की चीख पुकार पर जरा भी दया नहीं आई। इसी बीच वहां मौजूद किसी सदस्य ने मोबाइल से मारपीट का वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोमवार को वायरल हो गया। तब पुलिस हरकत में आई और सुमन के जेठ मनीराम, जेठानी मनेश और उनकी एक बड़ी बेटी को पकड़ लिया। नवलगढ़ थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह के अनुसार इस मामले में आरोपी मनेश ही पीड़िता सुमन की सगी बड़ी बहन भी है और रिश्ते में जेठानी भी लगती है।

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#WomanTiedToTreeAndBeatenInPublic, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  #CrimeAgainstWoman,