सुल्तानपुर में बेक़ाबू अपराध, जगह जगह विरोध प्रदर्शन, व्यापारियो में गुंडों का खोफ़ - News Vision India

Breaking

1 Aug 2018

सुल्तानपुर में बेक़ाबू अपराध, जगह जगह विरोध प्रदर्शन, व्यापारियो में गुंडों का खोफ़

यूपी के सुल्तानपुर में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। 72 घंटे में दूसरे व्यापारी को निशाना बनाए जाने से जिले में दहशत का माहौल है। बेतहाशा बढ़ रहे अपराध को काबू करने में फेल पुलिस को बदमाश खुली चुनौती दे रहे हैं। औसतन हर महीने एक जघन्य हत्याकांड हो रहा है। लूट व अन्य वारदातों की लंबी फेहरिस्त है। दस माह में बारह लोगों की खुलेआम निर्मम हत्याएं हो चुकी हैं।

आपको बता दें कि 2 दिन पहले DM आवास से चंद कदम दूरी पर अवंतिका टावर में घुसकर मालिक आलोक आर्य को गोली मारने के मामले ने तूल पकड़ लिया है भले ही पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है लेकिन व्यापारी व्यापारियों और राजनीतिक संगठनों का गुस्सा उबाल पर है यही वजह रही कि मंगलवार को हिंदू युवा वाहिनी भारत में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर SP अमित वर्मा का पुतला जलाया और नाराजगी जाहिर की हिंदू युवा वाहिनी ने चेतावनी दिया है कि यदि कप्तान के खिलाफ कार्रवाई न की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

आलोक आर्य पर हुई फायरिंग की घटना के दूसरे दिन भी व्यापारियों में आक्रोश देखने को मिला व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखें ।

बताना जरूरी है कि लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं पर पुलिस अधिकारी सिर्फ अफसोस जाहिर कर रहे हैं ऐसा लगता है कि अपराध को रोकने के लिए कोई मास्टर प्लान नहीं तैयार किया गया कानून व्यवस्था पर विपक्षी दल भी चुटकी ले रहे हैं कानून व्यवस्था में सुधार के लिए कई दल के नेताओं ने मुख्यमंत्री योगी से मांग किया है।

अंतिका रेस्टोरेंट के मालिक आलू कार्य पर जानलेवा हमला मामले में सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों ने भी कार्रवाई के लिए भाग दौड़ शुरू कर दिया है पता चला है कि सोमवार को सदर बीजेपी MLA सीताराम वर्मा और लंभुआ के सपा पूर्व विधायक संतोष पांडे पुलिस विभाग के मुखिया DGP से मुलाकात कर जिले की पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था इतना ही नहीं नेताओं ने इसके खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग भी कर डाली है

बहरहाल व्यापारी पर जानलेवा हमला मामले में 3 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। 3 अन्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है। बावजूद इसके लोगों का गुस्सा शांत नही हो रहा है।

रिपोर्ट अमन वर्मा स्टेट कोआडिरनेटर न्यूज विजन उत्तर प्रदेश

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#PublicProtestAgainstIncreasingCrimeAtSultanpurUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages