SC/ST एक्ट विशेष: मोदी भक्ति में हर सीमा पार करने वाले व्यक्ति विशेष ध्यान से पढ़े - News Vision India

खबरे

SC/ST एक्ट विशेष: मोदी भक्ति में हर सीमा पार करने वाले व्यक्ति विशेष ध्यान से पढ़े

Special Report On SC ST Act By Modi Govt
लखनऊ सम्पादकीय स्टेट हेड न्यूज विजन भानू मिश्रा उत्तर प्रदेश की कलम सेSC/ST ऐक्ट पर िवशेष:-

पोस्ट थोड़ा लम्बी है लेकिन आपके हित में है इसलिए अंत तक पढ़े

जिसके कलेजे में दम है वो विरोध कर रहा है। आप 56 इंच की छाती ले के घूमने वाले की हर गलत बात पर समर्थन नहीं करे। ये प्रश्न न पूछकर आप इस दुष्चक्र को समर्थन कर रहे हैं। ये कहाँ का न्याय है सिर्फ आरोप लगाने से ही गिरफ्तार कर लिया जाए। अगर व्यक्ति निर्दोष सिद्ध भी हो जाये तो तो उस अंतहीन पीड़ा का जिम्मेदार क्या मोदी होंगे?

व्यक्ति जितने दिन जेल में रहेगा उस आर्थिक मानसिक और सामाजिक उलाहना का जिम्मेदार कौन होगा। किसी की नौकरी छूट जाएगी, किसी की पढ़ाई रुक जाएगी, कोई हथकड़ी में परीक्षा देने जायेगा।ध्यान रख्खे इस बात का कि जिस दिन खुद आप चपेट में आएंगे उस दिन हवालात में आपको फ़ेसबुक पोस्ट के मोबाइल नही मिलेगा। अकेले सामान्य वर्ग ही इससे पीड़ित नही होगा, ओबीसी के साथ - साथ मुस्लिम समुदाय के लाखों लोग भी कभी न मिट पाने वाले दर्द को झेलेंगे। लेकिन सवर्ण के अलावा अन्य वर्गों द्वारा इसका विरोध न करना आश्चर्य पैदा करने वाला है । इसलिए चाटुकारिता बन्द कर सरकार से सवाल करने की हिम्मत कीजिये। सिर्फ ईष्यावश और दुर्भावना के आधार पर लगाये गए आरोप से निर्दोष होते हुए भी यदि आप पर कोई मुकदमा पंजीकृत हुआ तो कोई मोदी कोई भाजपा कोई संघ बचाने नही आयेगी और न बचा पाएगी। न्यायालय के हर फैसले को सम्मान के साथ स्वीकृति देने की बात करने वाले लोग आखिर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को क्यों बदलना चाहते है।

आखिर ऐसा सिर्फ वोटो के लिए ही तो हो रहा है वरना उपरोक्त दोनों वर्गो का संसद में पर्याप्त प्रतिनिधित्व होते हुए भी कोई सरकार से सवाल नही कर रहा है क्योंकि इनका ईमान बिक गया है और मोदी से सामना करने की तो औकात ही नही है। इसलिए जो गलत है वो गलत है उसका विरोध करना ही उचित है।

विशेष- जिनको अभी भी ये बात समझ नही आयी है निश्चित रूप से तब समझ मे आ जायेगी जब खुद वो या उनका पुत्र पुत्री भाई या परिवारजन या मित्र इस दुष्चक्र में फसेगें। हमें भी कोई जल्दी नही है।

निवेदन- इस बात का कोई संकोच न करते हए कि आपकी मित्रता सूची में SC/ST का कोई मित्र नाराज हो जाएगा पोस्ट को शेयर करते रहे।

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#SpecialReportOnSCSTActByModiGovt, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,