Viral Video दिल्ली में कांवड़ियों का तांडव; कार के परखच्चे उड़ाए, चालक महिला ने भागकर जान बचाई

Viral Video दिल्ली में कांवड़ियों का तांडव; कार के परखच्चे उड़ाए, चालक महिला ने भागकर जान बचाई

दिल्ली के मोतीनगर में मंगलवार को कांवड़ियों ने छोटी सी बात पर भारी उपद्रव किया. उन्होंने एक कार को लाठियों से वार करके तोड़ डाला. कार की मालकिन ने मेट्रो स्टेशन में छिपकर जान बचाई. इस वारदात का वीडियो वायरल हुआ जिसमें दिल्ली में जंगलराज जैसे हालात दिख रहे हैं.

लाल चोला पहनकर खुद को शिवभक्त बताने वाले गुंडों की करतूत वीडियो में दिखाई दे रही है. वे बेख़ौफ होकर लाठियों और बेसबॉल बैट से एक कार पर तब तक वार करते हैं, जब तक कि उसके परखच्चे नहीं उड़ जाते. उपद्रव के दौरान एक पीसीआर भी पहुंची, जिसके दो पुलिसकर्मी भी सामने खड़े दिख रहे हैं लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा. कावड़िया कार पर लाठियां बरसा रहे थे और पुलिस कर्मी तमाशबीन बने हुए थे. 

बताया जाता है कि पीड़ित महिला अपनी आई 10 कार में एक शख्स के साथ कहीं जा रही थीं. इसी दौरान उनकी कार एक कांवड़ से हल्की सी टकरा गई और फिर फिर सैकड़ों लोगों की भीड़ के सामने यह तांडव शुरू हो गया. यह घटना मंगलवार की शाम को हुई. चश्मदीदों के मुताबिक कार में मौजूद महिला जान बचाने के लिए अपने साथी के साथ मेट्रो स्टेशन में घुस गई. तोड़फोड़ करने के बाद कांवड़िए आराम से चले गए.

पुलिस ने इस वारदात के बाद कावड़ियों के लिए सड़क पर अलग लेन बनाई लेकिन कोई नियम मानने को तैयार नहीं है. कई कावड़ियों से हमने बात की. कुछ कावड़ियों ने कहा कि जो हुआ, गलत हुआ. तो कुछ ने कहा जो हमसे टकराएगा वह चूर-चूर हो जाएगा. जब हमने पूछा कि ये यह लाठी और बेसबॉल बैट लेकर क्यों चलते हो? तो कुछ लोगों ने कहा कि ये उनकी सुरक्षा और सहारे के लिए है. वहीं कुछ ने कहा कि जब कोई झगड़ा होता है तो इसका प्रयोग कर लेते हैं.

इस घटना के बाद पीड़ित महिला इतनी डर गई कि उसने अब तक कोई शिकायत नहीं की है और न ही वह मीडिया से बात करने को तैयार हुई. पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक जैसे ही पीसीआर कॉल हुई, सबसे पहले पीसीआर की गाड़ियां पहुंचीं. वहां तीन पुलिसकर्मी थे और उपद्रव करने वाले बड़ी संख्या में थे. मौके पर उन्हें जो लगा, उन्होंने किया. बाद में कई पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, तब तक कांवड़िये वहां से भाग गए थे. चश्मदीदों ने बताया कि महिला की कार किसी कांवड़िये को छू गई थी जिसके बाद झगड़ा शुरू हो गया और फिर कार सवार महिला ने एक कांवड़िये को टक्कर मार दी. फिर कावड़ियों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#ViralVideoOfKavarYatraHittingCarInDelhi, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  

Post a Comment

Previous Post Next Post