सांड़ के हमले से तीन लोग बुरी तरह घायल,नगर पालिका अधिशासी अधिकारी बोले - News Vision India

खबरे

सांड़ के हमले से तीन लोग बुरी तरह घायल,नगर पालिका अधिशासी अधिकारी बोले

Bull Attack 3 People Injured Sultanpur Uttar Pradesh
सुल्तानपुर: भाजपा सांसद वरुण गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर जिले में छुट्टा पशुओं से परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। नगर के हर चौराहे, तिराहे पर छुट्टा जानवर सांड़ आदि के आतंक से लोग चुटहिल हो रहे हैं। बीती एक सितम्बर को सब्जी मंडी में सांड़ के हमले से तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। सांड़ के आतंक से लोग दहशत में हैं। नगर पालिका परिषद सुल्तानपुर के अधिशासी अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि इस माह के आखिरी सप्ताह में ज़मीन की व्यवस्था हो जाएगा, उन्होंने बताया कि शहर से बाहर पशुशाला की व्यवस्था की जा रही है।जिससे आवारा पशुओं को पकड़ कर रखा जाए।

नगर के सब्जीमंडी, रोडवेज तिराहा, जी आई  चौराहा, शाहगंज चौराहा, अस्पताल,रेलवे स्टेशन, तिकोनिया पार्क,दीवानी चौराहा,गभड़िया रेलवे ओबर ब्रिज समेत पुलिस लाईन रेलवे ओबर ब्रिज आदि चौराहों पर छुट्टा पशुओं का आतंक है। स्थानीय समाजसेवी निवासी शिवाकांत पाण्डेय, प्रशांत द्विवेदी मोहल्ला विवेक नगर निवासी की मानें तो क्षेत्र में सांड़ का आतंक है। आने-जाने वाले लोग अगर बचाकर न जाएं तो उनकी जान को खतरा हो जाता है। आए दिन मोहल्ले में इधर-उधर से गुजरने वाले लोगों को सांड़ दौड़ा कर मार देते हैं जिससे वह चुटहिल हो जाते हैं।

वही समाजसेवी शिवाकांत का मानना है कि कभी कभी दोनों चोटहिल हो जाते है। जिसका हमलोगों ने डॉक्टर को   बुलवाकर इन जानवरों का ईलाज़ तक कराये हुए है। लेकिन इनके लिए प्रशासन जिम्मेदार इसके लिए हमलोगों ने कई बार लिखित पत्र भी दिया है। लेकिन वही ढाक का तीन पात वाली कहावत हो जाती है।

इस मामले पर नगर पालिका परिषद सुल्तानपुर के अधिशासी अधिकारी का कहना है कि छुट्टा पशुओं के आतंक से छुटकारा दिलवाने के लिए पालिका प्रशासन तैयारी कर रहा है और इस माह के आखिरी सप्ताह तक शहर से बाहर व्यवस्था कर लिया जाएगा। इन पशुओं के लिए नगर से दूर पशुशाला बनवाई जा रही है, सभी पशुओं को वहीं पर रखा जाएगा.

रिपोर्ट अमन वर्मा स्टेट कोआडिरनेटर न्यूज विजन उत्तर प्रदेश

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#BullAttack3PeopleInjuredSultanpurUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,