पीएम मोदी ने देश को कर्ज में डुबोया: अखिलेश यादव - News Vision India

Breaking

6 May 2019

पीएम मोदी ने देश को कर्ज में डुबोया: अखिलेश यादव

PM Modi Gives Indian Gold For Money Akhilesh Yadav Uttar Pradesh
सपा रैली में पीएम और सीएम पर जमकर बरसे सपा अध्यक्ष 
प्रदेश में भाजपा की सफाई का किया दावा

सुल्तानपुर:- रविवार को गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में पहुंचे समाजवादी मुखिया अखिलेश यादव ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला व समाजवादी सरकार की जन कल्याण कारी व विकास योजनाओं का जमकर बखान किया। जिले के चांदपुर सैदोपट्टी में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर दोपहर 12:10 पर उतरा 10 मिनट बाद जब मंच पर पहुचे तो हजारो की भीड़ एक झलक देखने को उमड़ पड़ी। गठबंधन के प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह सोनू ने स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया पंडाल के तीनों मंच, पंडाल और बाहर दूरदराज तक खड़ी हुई हजारो की भीड़ गठबंधन की जीत का बड़ा संकेत है से अपने भाषण की शुरुआत की। जिले की जनता से सवाल जवाब की मुद्रा में मुखातिब होते हुए कहा आपका काम पीलीभीत की जनता ने भाजपा सांसद को हराकर पूरा किया आप सब भी पीलीभीत की जनता की इच्छा को भाजपा प्रत्याशी को हराकर पूरा करिए ।पीएम पर बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा प्रधानमंत्री 2014 के अपने सारे वादों को भूल गए यह प्रधानमंत्री 180 डिग्री वाले हैं ये 5 साल तक यह प्रचारमंत्री बने रहे। सबसे ज्यादा धोखा किसानों व युवाओं को दिया न किसानों की डेढ़ गुना आय हुई न युवाओं को रोजगार मिला। 2014 में नारा दिया था घर-घर ना जाने कौन अब प्रधानमंत्री ने घर घर में बेरोजगार बैठा दिए। नौकरी के सवाल पर पीएम ने कहा जाओ पकोड़े बेचो  आज विदेशों से आ रहा रिफाइंड से कैंसर का खतरा बढ़ा है जबकि सरसों के तेल से बना पकोड़ा स्वास्थ्य व किसानों का रोजगार भी बढ़ाता है। प्रधानमंत्री जो कहते हैं उसका उल्टा करते हैं कहा था अच्छे दिन आएंगे बुरे दिन ला दिए ,कहा रोजगार देंगे नौकरियां छीन ली कहा काला धन आएगा देश करोड़ो धन बाहर चला गया । नोट बंदी से देश बढ़ेगा पर नोटबंदी के बाद भाजपा के मित्र उद्योगपति हजारो करोड़ ले उड़े। 180 डिग्री वाले पीएम ने देश को 80 लाख करोड़ के कर्ज में ढकेल दिया।

बखानी अपनी जन कल्याण की योजनाएं
अपनी योजनाओं का बखान करते हुए अखिलेश यादव ने कहा हमने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाने की तैयारी की शुरुआत की । रिकॉर्ड 21 महीने में आगरा एक्सप्रेसवे बनाया यही नहीं उस पर मिराज ,सुखोई व हर्कुलिस जैसे विमानों को उतार कर देश में अपने काम का लोहा मनवाया। भाजपा की सरकार पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को समय से पूरा नहीं कर पाएगी आगे सपा की सरकार बनेगी और पूर्वांचल एक्सप्रेस पर भी हवाई जहाज उतार कर हम विकास को नया आयाम देंगे। भाजपा की सरकार केवल सपा के कार्यों को रंग पोत कर अपना बताने में जुटी है चाहे सड़क हो चाहे विद्युत व्यवस्था हो सारा काम समाजवादियों ने शुरू किया था। शिक्षामित्रों की बात करते हुए उन्होंने कहा शिक्षामित्र 2014 में मोदी की चाय पी कर बेहोश हो गए थे अब जब नौकरी पर आंच आयीे तब होश आया है शिक्षामित्रों का सम्मान सिर्फ समाजवादी पार्टी कर सकती है। जनता से आवाहन करते हुए कहा यह चुनाव चौकीदार की चौकी छीनने का है चौकीदार की चौकी छीनकर देश को आगे बढ़ाना है। यूपी के सीएम पर हमला करते हुए कहा यूपी में ठोको नीति एक बाबा मुख्यमंत्री द्वारा चलाई गई है जिसके तहत सूबे की पुलिस कभी जनता को ठोकती है तो कभी जनता पुलिस को ठोकती है इसका असर यह हुआ है की एक सांसद ने विधायक को 21 जूतों की सलामी दे दी। वर्तमान सरकार ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को बर्बाद किया है थाने की पुलिस के बाद उनके द्वारा चलाई गई 100 नंबर पुलिस को भी भ्रष्टाचार के दलदल में उतार दिया है।

बाबासाहेब व लोहिया के सपनो का गठबन्धन
गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा यह गठबंधन डॉक्टर भीमराव व लोहिया के सपनों का गठबंधन है इस गठबंधन ने फूलपुर ,कैराना और गोरखपुर में भाजपा के दांत खट्टे कर दिए। अतीत याद करते हुए बोले आजादी के बाद डॉक्टर भीमराव अंबेडकर व डॉ राम मनोहर लोहिया ने इस गठबंधन की नींव रखने का प्रयास किया था बाद में मान्यवर कांशीराम व नेताजी मुलायम सिंह यादव ने गठबंधन करते हुए पहली बार प्रदेश में गरीबों ,पिछड़ों ,दलितों, अल्पसंख्यकों की सरकार बनाई थी। जिसने गरीबो के लिए बहुत काम किया ।

गिन गिन कर किया वॉर
वर्तमान भाजपा सरकार ने युवाओं के विद्यालयों में प्रवेश का तरीका बदल दिया जिसके कारण युवाओं को बड़े स्कूलों में प्रवेश नहीं मिल रहा यही नहीं समाजवादी सरकार में बनी मेरीट व्यवस्था को भी बदलने का काम किया है। नई सपा सरकार बनते ही पुलिस और सेना में भर्ती के लिए मेरिट और दौड़ के आधार पर ही योजना बनाई जाएगी। आज प्रदेश में सपा सरकार में मिली सत्रह सौ युवाओं की नौकरी को भी बाबा मुख्यमंत्री ने छीन लिया। भाजपा वालों ने सपा बसपा के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को सांप छछूंदर कहकर गरीबों पिछड़ों अल्पसंख्यकों का अपमान किया है। यदि भाजपा के लोग धर्म वाद नफरत व झूठ बोलकर 70 से ज्यादा सीटें जीत सकते हैं तो समाजवादी और बसपा के लोग सभी गरीबों को इकट्ठा कर इन्हें वापस मठ में भेजकर घंटा बजवाने का काम भी कर सकते हैं । मंच से गठबंधन प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिता कर भाजपा को नेस्तनाबूद करने का आवाहन किया तो मौजूद हजारों की भीड़ ने हाथ उठाकर उनका समर्थन किया ।

ये रहे मौजूद
कार्यक्रम के अवसर पर सपा जिला अध्यक्ष रघुवीर यादव, एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह ,पूर्व जिला उपाध्यक्ष डॉ नफीस,अकरम कोटेदार,डॉ जहीर, जोन कोऑर्डिनेटर ओम प्रकाश गौतम ,श्री राम पुष्कर ,रामरतन यादव, शकील अहमद, मो ताहिर खान, पूर्व विधायक भगेलू रामफिरोज अहमद जलीस, पूर्व विधायक संतोष पांडे, धर्मेंद्र सिंह बबलू ,वैभव मिश्रा, पृथ्वीपाल यादव, परमात्मा यादव ,मोहम्मद अहमद ,इनामुल रहमान, हौसिला यादव, वैभव मिश्रा,सोनम चिस्ती ,दिलशाद राइन, सलाउद्दीन,सभासद रमेश सिंह टिन्नू ,राम सिंह, मो आजम, बृजेश यादव ,जयंत यादव, आदि सपा- बसपा के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#PMModiGivesIndianGoldForMoneyAkhileshYadavUttarPradesh, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar, 

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages