न्यूज विजन इंडिया की तरफ़ से कल 16/07/2019 के कुछ प्रमुख समाचार - News Vision India News Latest News India Breaking India News Headlines News In Hindi

News Vision India News Latest News India Breaking India News Headlines News In Hindi

India News: Get latest news. live updates from India, live India news headlines, breaking news India. Read all latest India news. top news on India Today. Read Latest Breaking News from India. Stay Up-to-date with Top news in India, current headlines, live coverage, photos & videos online. Get Latest and breaking news from India. Today's Top India News Headlines, news on Indian politics and government, Business News, Bollywood News and More

Breaking

17 Jul 2019

न्यूज विजन इंडिया की तरफ़ से कल 16/07/2019 के कुछ प्रमुख समाचार

Important News Of 16 July 2019 In Hindi News Vision India
चाईबासा: कुमारडूंगी थाना क्षेत्र की घटना एक पिता ने ढाई साल की बेटी की हत्या कर शव आंगन में दफनाया ।

जमशेदपुर: जादूगोड़ा थाना क्षेत्र की घटना, शराबी बेटे ने मां को लाठी डंडे से पिट पिट कर निर्मम हत्या कर दिया आरोपी बेटा गिरफ्तार ।

जमशेदपुर: एसडीओ कोर्ट परिसर से हटा अतिक्रमण, कई दिनों से था कब्जा ।

जमशेदपुर: पोटका थाना में मॉब लीचिंग के प्रति जागरूकता को लेकर ग्रामीण एसपी ने की ग्रामीणों के साथ बैठक ।

सरायकेला: चौका थाना क्षेत्र में हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया तीन घरो को क्षतिग्रस्त किया ।

आदित्यपुर: 50 साल के एक ब्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्म हत्या किया ।

जमशेदपुर: दलमा में शिकार करने पहुंचा युवक राजीव को वन अधिकारियों ने गिरफ्तार किया

दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट से 50 हजार शिक्षकों को राहत, UP TET के करीब 50 हजार शिक्षकों को राहत, SC ने इलाहाबाद HC के आदेश को निरस्त किया, HC के 30 मई 2018 के आदेश को निरस्त किया, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नियुक्ति अवैध करार दी थी, अभ्यर्थियों ने टीईटी पहले कर ट्रेनिंग बाद में की, ऐसे नियुक्ति को हाईकोर्ट ने अवैध करार दिया था, 2012 से 2018 के बीच नियुक्त का मामला।

दिल्ली: स्वतंत्र देव सिंह बने यूपी बीजेपी अध्यक्ष, बीजेपी सांसद एसपी सिंह बघेल का बयान- स्वतंत्र देव सिंह जी को बधाई देता हूं-बघेल, देश के सबसे बड़े प्रदेश के अध्यक्ष चुने गए हैं, उपचुनाव होंगे नेतृत्व में सफलता मिलेगी-बघेल, स्वतंत्र देव सिंह बैकवर्ड समाज से आते हैं-बघेल, यूपी में बैकवर्ड समाज बहुत बड़ा है-बघेल, 2022 में 325 से ज़्यादा सीटें जीतेंगे-बघेल, नीरज शेखर का में बीजेपी में स्वागत करता हूं, सपा छोड़कर लोग लगातार आ रहे हैं-बघेल, अखिलेश यादव को चिंतन करना चाहिए-बघेल।

दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को कामयाबी, कुख्यात ड्रग डीलर कर्ण खन्ना गिरफ्तार, गांजा, कैलिफोर्निया वीड,गांजा ऑयल बरामद, क्राइम ब्रांच ने एक कार भी बरामद की।

दिल्ली: नीरज शेखर बीजेपी में शामिल, भूपेंद्र यादव ने शेखर को दिलाई सदस्यता, सपा के राज्यसभा सांसद थे नीरज शेखर, नीरज शेखर ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, बीजेपी कार्यालय में की मुलाकात।

दिल्ली: सपा को फिर लग सकता है झटका, सपा के 2 राज्यसभा सांसद ज्वाइन कर सकते हैं बीजेपी, सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर, शेखर के बाद 2 और सपा नेता जा सकते हैं बीजेपी में, नीरज शेखर ने आज ही ज्वाइन की है बीजेपी।

दिल्ली: मायावती को लग सकता है तगड़ा झटका, सूत्रों के हवाले से खबर, बीएसपी के 3 राज्यसभा सांसद दे सकते हैं इस्तीफा, एक-दो दिन में दे सकते हैं वेकैंया नायडू को इस्तीफा, इस्तीफे का बाद राज्यसभा में स्थिति बदलेगी।

मुंबई: मुंबई बिल्डिंग हादसे का मामला, घायलों को जेजे अस्पताल भेजा जा रहा, मौके पर रेस्क्यू कार्य में जुटे अधिकारी, संकरी गली होने से राहत बचाओ कार्य में दिक्कत, मलबे से एक बच्चे को भी निकाला गया, 100 साल पुरानी थी इमारत।

लखनऊ: खनन घोटाले में ईडी ने तेज़ की जांच की कवायद, पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति से ईडी ने की पूछताछ, केजीएमयू के प्राइवेट वार्ड में भर्ती है गायत्री प्रजापति, करीब 1 घंटे तक चली गायत्री प्रजापति से पूछताछ, पूछताछ में गायत्री से ली खनन घोटाले की जानकारी।

लखनऊ: अखिलेश यादव ने गठित की कमेटी, आजम खां को लेकर गठित की कमेटी, अहमद हसन के नेतृत्व में कमेटी गठित, सरकार की तरफ से हो रहे केस की जांच कराएंगे, अखिलेश यादव की कमेटी केस की जांच करेंगी, रामपुर जाकर केस की जांच करेगी कमेटी, जांच रिपोर्ट लौटकर अखिलेश यादव को देगी, कमेटी में विधायक और एमएलसी होंगे शामिल, विधानसभा अध्यक्ष,विधान परिषद सभापति को सौंपेंगे।

लखनऊ: यूपी बेसिक शिक्षा विभाग की वेबसाइड ठप, सर्वर ठप होने से अभिभावक परेशान, निशुल्क प्रवेश के पंजीकरण के लिए परेशान, साइबर कैफ़े में अभिवावकों की भारी भीड़, 20 जुलाई 2019 तक आरटीई के तहत होने हैं आवेदन, शिक्षा विभाग के संवेदनहीन रवैये से परेशानी।

प्रयागराज में गाड़ी रोककर जमकर फायरिंग, संगम जाने वाली सड़क पर फायरिंग, फॉरच्यूनर गाड़ी रोककर मारी गोलियां, बदमाशों ने की फायरिंग,गाड़ी में तोड़फोड़, पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, कीडगंज थाना क्षेत्र के किला चौराहे की घटना।

गाजियाबाद: फर्जी सीबीआई बनकर महिला से की ठगी, महिला से नगदी और ज्वैलरी लेकर फरार, दूध लेकर घर जा रही महिला से की ठगी, महिला को 1 लाख का जुर्माना बताकर ठगा, पीड़ित महिला ने गोविंदपुरी चौकी में की शिकायत, आरोपियों की फोटो सीसीटीवी मैं हुई कैद, मोदीनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी का मामला।

आगरा: आगरा में इंटरनेशनल साइबर फ्रॉड का खुलासा, नाइजीरियाई नागरिक को पुलिस ने किया अरेस्ट, नाइजीरियाई नागरिक को गुरुग्राम से पकड़ा, आगरा के व्यक्ति से की थी 33 लाख की ठगी, दिल्ली NCR मुंबई, राजस्थान में चलाता था रैकेट, लैपटॉप,3 मोबाइल, नाइजीरियन पासपोर्ट बरामद।

बांदा: सैकड़ो बच्चों की जान के साथ हो रहा खिलवाड़, बजरी बिछाकर डाली जा रही विद्यालय की छत, ग्राम प्रधान के संरक्षण में हो रहा भ्रष्टाचार, आक्रोशित ग्रामीणों ने रुकवाया निर्माण कार्य, महुआ शेरपुर खंड 1 प्राथमिक विद्यालय का मामला।

कानपुर देहात: प्रेमी युगल ने एसपी से सुरक्षा की लगाई गुहार, लड़की के घर वालों के डर से सुरक्षा की गुहार, 26 जून को शादी को कोर्ट में कराया था रजिस्टर्ड, देवराहट के गांव बम्हरौली के रहने वाले हैं युगल।

बलरामपुर: हाईटेंशन तार से झुलसे बच्चों का मामला, मंत्री अनुपमा जयसवाल बलरामपुर पहुंची, घायल बच्चों से मिली मंत्री अनुपमा जयसवाल, बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के दिए निर्देश, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन।

मेरठ: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 50-50 हजार के दो इनामी बदमाश ढेर, दौराला इलाके में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, सांडू की फरारी, दरोगा की हत्या में शामिल थे बदमाश, एसएसपी अजय साहनी के नेतृत्व में कामयाबी, हरियाणा का रवींद्र कालिया, मुजफ्फरनगर का अमित ढेर।

बुलंदशहर: डॉ तरुण पिछले ढाई साल से अमेरिका जेल में बंद, परमाणु वैज्ञानिक हैं डॉ तरुण भारद्वाज, अमेरिका सरकार पागल करने की दे रही दवाई-परिजन, शिकारपुर नगर क्षेत्र निवासी है डॉ तरुण, अमेरिका में कैद वैज्ञानिक को भारत लाने की मांग की, राष्ट्रपति को मांग-पत्र भेजकर भारत लाने की मांग, प्रकरण की जांच भारत की एजेंसी से कराने की मांग।

कानपुर: आर्मी जवान का भाई पहुंचा एसएसपी कार्यालय, SSP कार्यालय में आत्मदाह करने पहुंचा पीड़ित, पीड़ित के पास से बरामद की पेट्रोल की बोतल, जमीन कब्ज़ा होने से आहत है पीड़ित, नौबस्ता पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, प्रयागराज का रहने वाला है पीड़ित युवक, नौबस्ता थाना क्षेत्र में जमीन कब्ज़ा है।

हरदोई: डॉक्टर ने मरीज को अस्पताल से भगाया, पैसा ने होने पर मरीज देखने से किया इंकार, ऑपरेशन के कुछ दिन बाद बिगड़ी हालत, महिला की हालत नाजुक,परेशान हुए परिजन, महिला को चारपाई पर लादकर लाए कलेक्ट्रेट, नर्सिंग होम संचालक के पर एफआईआर दर्ज, बघौली थाना इलाके का मामला।

अयोध्या: सपा नेता अखिलेश यादव की हत्या मामला, अखिलेश यादव उर्फ टिक्कू की हत्या मामला, सपा कार्यकर्ताओं,स्थानीयों ने किया रोड जाम, शव रखकर अंबेडकरनगर-टांडा रोड जाम, पीड़ितों को सुरक्षा,एक करोड़ मुआवजे की मांग, आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग, कल गोली मारकर कर हुई थी हत्या।

ग्रेटर नोएडा: इमारतों पर लगे टॉवर पर होगा केस दर्ज, शाहबेरी में अवैध इमारतों पर लगे हैं टॉवर, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने थाने में दी तहरीर, बिल्डर,मोबाइल ऑपरेटर के खिलाफ दी तहरीर, कमजोर फाउंडेशन के साथ लगाया गया टॉवर, बालाजी बिल्डर,टॉवर ऑपरेटर के खिलाफ तहरीर, बिसरख थाना क्षेत्र के शाहबेरी का मामला।

महोबा: किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर के कमरे में फांसी लगाकर दी जान, जमीन का मुआवजा न मिलने से था परेशान, कबरई बांध को लेकर जमीन हुई थी अधिग्रहित, 15 बीघा अधिग्रहित हुई थी किसान की जमीन, सींच पर्यवेक्षक पर रिश्वत लेने का आरोप, 50,000 रुपए की रिश्वत लेने का आरोप, रिश्वत देने के बाद भी नही मिला था मुआवजा, कबरई थाना क्षेत्र के गंज गांव की घटना।

उन्नाव: सफर करने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी, उन्नाव से वाराणसी-दिल्ली की कई ट्रेने मिलेगी, उन्नाव-रायबरेली रेल रूट का रेलवे दोहरीकरण, OHE लाइन का भी होगा दोहरीकरण, उन्नाव-बालामऊ रेल रूट का विद्युतीकरण, निर्माण के लिए 200 करोड़ का बजट जारी।

रामपुर में ट्रिपल तलाक का मामला आया, कार और दो लाख न देने पर दिया तलाक, तलाक के बाद पत्नी को रो-रोकर बुराहाल, पत्नी के बाल पकड़कर पति ने घर से निकाला, रामपुर पुलिस तलाक पीड़िता को टहला रही, दो माह से न्याय को भटक रही तलाक पीड़िता, पुलिस ने आरोपी पर केस तक नहीं किया, अजीमनगर की है ट्रिपल तलाक पीड़िता, रामपुर एसपी से तलाक पीड़िता ने लगाई गुहार।

बलिया: 50 हजार का इनामी किया गिरफ्तार, बक्सर- बलिया आते समय हुआ गिरफ्तार, कई जिलों में कर चुका था अपराध, कारतूस और मोटरसायकिल भी बरामद, बलिया SOG और नरही पुलिस की कार्रवाई।

स्टेट हेड न्यूज विजन टीवी इंडिया उत्तर प्रदेश भानू मिश्रा द्वारा

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4

तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#ImportantNewsOf16July2019InHindiNewsVisionIndia, #NewsVisionIndia, #NewsInHindiSamachar, 

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages