मुख्य खबरें फटाफट न्यूज विजन इंडिया - News Vision India

Breaking

3 Jul 2019

मुख्य खबरें फटाफट न्यूज विजन इंडिया

Important News Of 2 July 2019 By News Vision
मुंबई- अगले 48 घंटे हो सकती है भारी बारिश, बीएमसी, पुलिस, एनडीआरएफ को किया गया अलर्ट, कोस्ट गार्ड और अन्य एजेंसी हाईअलर्ट पर रखी गई

लखनऊ- अमौसी एयरपोर्ट पर पार्किंग पालिसी में बदलावस, दो पहिया वाहन,कार-60 रूपए प्रति 10 घंटे, टेम्पोबसट्रक-300 प्रति 20 घंटे शुल्क लगेगा।

लखनऊ: यूपी सरकार ने निर्धारित की फीस, निजी क्षेत्र के मेडिकल कालेजों की फीस निर्धारित, डेण्टल कालेजों की फीस निर्धारित की गई, सिक्योरिटी धनराशि  3 लाख रुपये निर्धारित, सालाना छात्रावास शुल्क 1.50 लाख अधिकतम निर्धारित, अग्रिम वर्षों का शुल्क न जमा कराने के निर्देश

लखनऊ: प्रदेश में खुलेंगे नए 21 पुलिस थाने, 12 नई पुलिस चौकियां की जाएंगे स्थापित, पुलिस विभाग को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए स्वीकृत, पुलिसकर्मियों के 901 पदों को सीएम ने किया स्वीकृत, कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए फैसला, सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिया फैसला

आजमगढ़- प्रेम प्रसंग में पिता की हत्या का मामला, पुलिस ने हत्यारोपी बेटी उसके प्रेमी को पकड़ा, आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ देखा थाबेटी को पिता ने लगाई थी जमकर फटकारबेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या, पवई थाना क्षेत्र के सौदमा गांव का मामला।

मुजफ्फरनगर- बदमाश आरोपी को पुलिस से छुड़ाकर फरार, बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, 1 दारोगा गोली लगने से गंभीर घायल, मिर्जापुर से मुजफ्फरनगर लाई थी बंदी कोपेशी के बाद मिर्जापुर ले जा रही थी पुलिस, रास्ते में पुलिस पर बदमाशों ने किया हमलाबंदी रोहित उर्फ सांडू को छुड़ा ले गए बदमाश, जानसठ थाना क्षेत्र की घटना, मुजफ्फरनगर में ये क्या हो रहा हैबदन सिंह बद्दो के बाद अब रोहित सांडू कांड, पश्चिम का दूसरा बड़ा अपराधी फरार, पुलिस पर ऐसा हमला फिल्मों में भी नहीं होताबद्दो को ढूंढ नहीं पाए, अब सांडू फरार हुआ। 

हरदोई- गर्भवती महिला ने मृतक बच्चे को दिया जन्म, नाराज परिजनों ने सीओ दफ्तर में किया हंगामा, मामूली विवाद में दबंगों ने गर्भवती को पीटा था, 15 दिन पूर्व दबंगों ने गर्भवती की पिटाई की थी, महिला की पिटाई से शिशु की मौत का आरोप, परिजनों के हंगामे के बाद पुलिस एक्शन में आई, मंझिला थाना क्षेत्र का मामला।  

रामपुर- बिलासपुर जंगल में हाथियों का आतंक जारीहाथियों ने गांव के 3 लोगों पर किया हमला, एक युवक की मौत, 2 लोग गंभीर घायल, 3 दिन में 3 लोगों पर कर चुकी हैं हमला, पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर, बिलासपुर जंगल में पुलिस टीम ने डाला डेरा। 

गाजियाबाद- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, जीडीए वीसी ने नक्शा तलब किया, लैंडक्राफ्ट बिल्डर का तलब किया नक्शा, सीएटीपी समेत अन्य अफसरों की बुलाई बैठक, नक्शे में फिर बदलाव को लेकर बुलाई बैठक, लैंडक्राफ्ट और एटीएस के नक्शे पर होगी चर्चा, विरोध के चलते रोका जा सकता है काम, निर्माणाधीन साइट का काम रोका जा सकता है

बागपत: फैक्ट्री मालिक की हत्या का खुलासा, अवैध संबंधों के चलते हुई थी मालिक की हत्या, महिला के पति ने की थी गोली मारकर हत्या, किराएदार महिला से थे मालिक के अवैध संबंध, बड़ौत पुलिस ने हत्या का किया खुलासा।

बरेली: 4 साल के बच्चे की हत्या का खुलासा, गांव के तांत्रिक ने की थी बच्चे की हत्या, अपने स्वार्थ के लिए दी थी बच्चे की बलि, पुलिस ने हत्यारोपी तांत्रिक को किया अरेस्ट, 23 मई को मंदिर के पास मिला था शव, फरीदपुर क्षेत्र के गांव पीपरथरा का मामला।

प्रतापगढ़- पकड़ा गया नकली तेल बेंचने वाला गिरोह, 45 ड्रम नकली तेल और पिकअप गाड़ी बरामद, कुंडा इलाके में सक्रिय हैं ऑयल माफिया, पेट्रोल पंप पर बिक रहा मिलावटी डीजलपेट्रोल, हर महीने हो रहा करोड़ों के राजस्व का नुकसान, बाघराय क्षेत्र के भिटारा बाजार का मामला

सुल्तानपुर- चांद बाबू हत्याकांड का हुआ खुलासा, रंजिश में की गई थी चांद बाबू की हत्या, 3 नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने पकड़ा, 1 लाइसेंसीएक अवैध पिस्टल, 1 तमंचा बरामद, 3 कारतूस समेत स्कोर्पियो गाड़ी भी बरामद, जलकल परिसर में गोली मारकर हुई थी हत्या, केएनआईटी के पास से पकड़े गए आरोपी

मुजफ्फरनगर- कुख्यात अपराधी रोहित पुलिस कस्टडी से फरारमिर्जापुर जिला कारागार में था बंद अपराधी रोहितमिर्जापुर से मुजफ्फरनगर पेशी पर आया जा रहा था, जानसठ में ढाबे पर 6 बदमाशों ने हमला कर छुड़ायाहथियारबंद बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंगफायरिंग में एक दारोगा घायलअस्पताल में भर्ती, 2018 में फैजाबाद से मिर्जापुर शिफ्ट किया गया था

प्रयागराज- शिवसेना के पूर्व विधायक भेजे गए जेल, पूर्व विधायक पवन पाण्डेय भेजे गए जेल, एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने भेजा जेल, पवन पाण्डेय 18 साल से चल रहे थे फरार, अदालत में सरेंडर करने के बाद कोर्ट ने भेजा जेल, जमानत अर्जी खारिज कर भेजा कोर्ट ने नैनी जेल, स्पेशल कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट,कुर्की नोटिस की जारी, अकबरपुर के पूर्व शिवसेना विधायक को जेल।

नोएडा- दो टावरों में महिला के शव फंसे होने का मामला, एनडीआरएफ ने महिला के शव को निकाला, घण्टों की मशक्कत के बाद निकाला गया शव, हत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस, आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में मिला था महिला का शव।

कौशाम्बी- प्रेमी के साथ फरार युवती का नहीं लगा सुराग, 5 जुलाई को युवती की होनी थी शादी, शादी से पहले ही प्रेमी के साथ युवती फरार, युवक के परिजनों से पुलिस कर रही पूछताछ, करारी थाना इलाके का मामला।

कौशाम्बी- प्रेमिका प्रेमी के साथ फरार, पड़ोस के गांव के युवक के साथ फरार, पीड़ित परिजनों ने थाने में दी तहरीरमंझनपुर कोतवाली इलाके का मामला। 

बाराबंकी: संदिग्ध हालत में 7 घरों में लगी आग, 30 लीटर मेंथा ऑयल समेत घरेलू सामान जला, घरों में रखा अनाज जलानहीं हुई कोई जनहानि, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने बुझाई आग, रामनगर के रामस्वरूप पुरवा का मामला।

अमरोहा: 1 करोड़ 10 लाख की छात्रवृत्ति के गबन का खुलासा, विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर समेत 3 लोग गिरफ्तार, फर्जी संस्था बनाकर फर्जी छात्रों के नाम पर गबन, जिला अल्पसंख्यक के कम्प्यूटर ऑपरेटर ने रचा खेल, विभाग के अधिकारी ने कराया था मुकदमा दर्ज।

रायबरेली: मॉडर्न रेल कोच कारखाने का निगमीकरण, कर्मचारियों का नही थम रहा विरोध, आज सोनिया गांधी ने सदन में आवाज उठाई, मॉडर्न कोच फैक्ट्री के लिए आवाज उठाई, रेल कोच फैक्ट्री के कर्मचारियों ने किया विरोध, काले झंडे के साथ किया विरोध प्रदर्शन।

फर्रूखाबाद: एसडीएम के अर्दली पर जमीन कब्जाने का आरोप, पुलिस से मिलीभगत कर जमीन पर किया कब्जा, जमीन का कोर्ट में चल रहा मुकदमा विचाराधीन, पीड़ित अर्दली,पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठा, पीडित कलेक्ट्रट परिसर‌में दे रहा है धरना, पीड़ित परिवार की महिला के साथ की मारपीट, फतेहगढ़ कोतवाली के टिलिया ग्बालटोली का मामला।

हापुड़: दिल्ली से भटकी युवती पहुंची हापुड़ जिला, हापुड़ पुलिस ने अस्पताल में कराया था भर्ती, बेशुद अवस्था में युवती पहुंची थी हापुड़ जिला, 3 दिन बाद परिजनों को ढूंढ लाई हापुड़ पुलिस, युवती के पिता ने की हापुड़ पुलिस की प्रशंसा, नगर कोतवाली पुलिस ने ढूंढ निकाला

स्टेट हेड न्यूज विजन टीवी इंडिया उत्तर प्रदेश भानू मिश्रा

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311

For Donation Bank Details
Account Name: News Vision
Account No: 6291002100000184
Bank Name: Punjab national bank
IFS code: PUNB0629100

Via Google Pay
Number: +91 9589333311

#ImportantNewsOf2July2019ByNewsVision, #NewsVisionIndia, #NewsInHindiSamachar, 

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages