कब ये सब बंद होगा, महिला के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप - News Vision India

Breaking

24 Aug 2020

कब ये सब बंद होगा, महिला के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप

Heart Breaking Incident From Bihar Police Negligence Crime Against Women News Vision Hindi Samachar India video breaking Viral Video Latest News

Heart Breaking Incident From Bihar Police Negligence Crime Against Women News Vision

अपराधियो को अगर पकड़ें जाने का दर होगा तो वो अपराध करने से बचेंगे. हर अपराधी यही सोचता हैं की वह पकड़ा नहीं जाएगा. पुलिस सही से जाँच करे तो सही और गलत दोनों बलात्कार के केसों में कमी आएग़ी.
विवाहित महिला के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता को थाने से भगाया

बिहार के जहानाबाद जिले के निचली रोड स्थित इंडोर स्टेडियम पार्क के एक गोदाम में फिदा रोड के समीप की निवासी एक विवाहित महिला से चार लोगों के द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में शामिल तीन नामजद आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक की तलाश की जा रही है।

घटना से संबंधित प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पीड़िता के द्वारा सूचना दिए जाने के बावजूद उपेक्षा किए जाने के आरोप में एसपी ने प्रभारी महिला थानाध्यक्ष अलका सोनी से स्पष्टीकरण किया है कि क्यों नहीं उन्हें निलंबित कर उनके विरूद्ध विभागीय कार्रवाई की जाए। थानाध्यक्ष पर पीड़िता की सूचना की उपेक्षा करने के साथ-साथ वरीय पदाधिकारी को भी इससे अवगत नहीं कराये जाने का आरोप है।

पार्क के एक कमरे में बने जिस गोदाम में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया गया है, उस कमरे को सील किया गया है। वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान  के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। एसपी मीनू कुमारी ने रविवार को उक्त जानकारियां दी।

शराब की खाली बोतलें मिली घटनास्थल से

उन्होंने बताया कि महिला थाने में पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद शनिवार की देर रात तक घटनास्थल पर जाकर मामले की तहकीकात की गई। घटनास्थल के आसपास शराब की खाली बोतलें देखी गई है। रविवार को महिला की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई गई है। साथ ही फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर वहां से कुछ नमूने संग्रह किए हैं।

1 फरार, 3 आरोपित गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आलोक में शहर के गड़ेरिया खंड और शेखआलमचक मोहल्ला के निवासी नामजद आरोपित मो. सुल्तान, मो.आमिर और मो. सोनू नामक तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस सक्रिय है।

पार्क में घूमने गई थी महिला

घटना के संबंध में पीड़ित महिला का कहना है कि 20 अगस्त की दोपहर में वह पार्क में घूमने गई थी। उसी दौरान पार्क के एक कमरे में निर्मित गोदाम में ले जाकर चार युवकों ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला के पति के अनुसार उसमें दो आरोपित के साथ जमीन के मामले को लेकर पहले से कुछ विवाद चल रहा है और पूर्व में उसने उनकी पत्नी और बेटी के साथ घटना करने की धमकी दी थी।

थाने से भगा दिया महिला को

पीड़ित महिला का कहना है कि उनके साथ हुई घटना की सूचना जब वह महिला थानाध्यक्ष को देने गई तो उन्होंने उन्हें भगा दिया। उसे गंभीरता से नहीं लिया तब इस मामले को लेकर वह न्यायालय में गई थी। खबर के अनुसार कोर्ट के आदेश के बाद एसपी मीनू कुमारी के संज्ञान में जब यह मामला आया तब पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल की जांच के अलावा प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उक्त तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने बताया कि एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। घटनास्थल को सील किया गया है। पीड़िता का मेडिकल जांच  रविवार को करा लिया गया है और उनका बयान कोर्ट में कलम बंद कराया जा रहा है।


Source: Live Hindustan


Also Read:

इस खुलासे से मचा हड़कंपनेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4 

तुरंत जानेआपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावतअसीफा की वकील

https://goo.gl/HUNDvt 

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसीहर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

https://goo.gl/3veAeH 

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखनेअजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

https://goo.gl/a5PGZ1 

सिंधियों को बताया पाकिस्तानीछग सरकार मौनकभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

https://goo.gl/kRuvqg


Please Subscribe Us At:

Youtube: http://youtube.com/c/NewsVisionIndia

FaceBook: https://www.facebook.com/newsvisionindia/

WhatsApp: +91 9589333311

Twitter: https://twitter.com/newsvision111

LinkedIn:  www.linkedin.com/company/News-Vision-India

LinkedIn Page: www.linkedin.com/in/News-Vision-India

Instagram: https://www.instagram.com/newsvision111/?hl=en

Pinterest: https://in.pinterest.com/newsvision/

Tumblr: https://www.tumblr.com/blog/newsvisionindia


For Donation Bank Details

Account Name: News Vision

Account No: 6291002100000184

Bank Name: Punjab national bank

IFS code: PUNB0629100


Via Google Pay

Number: +91 9589333311


#HeartBreakingIncidentFromBiharPoliceNegligenceCrimeAgainstWomenNewsVision, #CrimeAgainstWomen, #NewsVisionIndia, #NewsInHindiSamachar, #newshindi, #todaynews, #newsindia, #newsvideo, #breakingnews, #latestnews, 

No comments:

Post a comment

Pages