उत्तर प्रदेश में दिल दहलाने वाली घटना #LatestNews

उत्तर प्रदेश में दिल दहलाने वाली घटना #LatestNews

Shocking Incident In Uttar Pradesh Question Raised Of Law And Order Situation News Vision Hindi Samachar India video breaking Viral Video Latest News

Shocking Incident In Uttar Pradesh Question Raised Of Law And Order Situation News

प्रयागराज में दलित परिवार की नृशंस हत्या
नाबालिग बच्ची से गैंगरेप का आरोप
11 पर एफ़आईआर दर्ज

मृतक परिवार के एक रिश्तेदार ने बताया कि आरोपी उच्च जाति के परिवार के साथ भूमि विवाद चल रहा था। इससे पहले भी आरोपियों ने हमला किया था। मृतक के भाई ने बताया की मृत परिवार ने पुलिस में दो बार शिकायत की थीं. 2019 और 2021 में की थी शिकायतें. पुलिस थाने में बुलाकर समझोता करने पर दबाव बना रहा था और थाने में उनको नीचे बिठाता था और अरोपियो को कुर्सी पर. भाई ने कहा अगर पुलिस शिकायत पर कारवाही करता तो आज परिवार जिंदा होता.

यूपी के प्रयागराज में एक दलित परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इसके साथ ही एक सोलह साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की भी खबर है। मामले में अभी तक 11 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

इस हत्याकांड में एक 16 वर्षीय लड़की और एक 10 वर्षीय लड़के सहित एक ही परिवार के चार सदस्यों को गुरुवार सुबह उनके घर पर हत्या कर दी गई। मारे गए दलित परिवार के रिश्तेदारों ने दावा किया है कि बच्ची को मारने से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया है। इन हत्याओं के लिए रिश्तेदारों ने एक बगल के ही परिवार को जिम्मेदार ठहराया है। बताया जा रहा है कि आरोपी परिवार उच्च जाति से संबंध रखता है।

वहीं इस मामले को लेकर यूपी पुलिस भी सवालों के घेरे में है। मिली जानकारी के अनुसार पहले भी धमकी दी गई थी, पुलिस के पास शिकायत भी की गई थी, लेकिन पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की। इस हत्याकांड में पुलिस ने अबतक 11 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, हत्या सहित अन्य आरोपों में प्राथमिकी दर्ज की है। प्रयागराज पुलिस प्रमुख ने मीडिया को बताया कि कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि मृतकों पर धारदार हथियार से हमला किया गया है, उनके शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। बच्ची का शव घर के अंदर एक कमरे में मिला था, जबकि अन्य तीन शव आंगन में एक साथ मिले थे।

प्रयागराज के पुलिस प्रमुख सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने कहा- ऐसा प्रतीत होता है कि चारों के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया था। शरीर पर गंभीर चोटें हैं। प्रारंभिक जानकारी बताती है कि 2019 और 2021 में मृतक परिवार ने भूमि विवाद से संबंधित कुछ लोगों के खिलाफ एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। परिवार ने आरोप लगाया कि इन मामलों में कोई प्रगति नहीं हुई है। हम सख्त कार्रवाई करेंगे।

मृतक परिवार के एक रिश्तेदार ने बताया कि आरोपी उच्च जाति के परिवार के साथ भूमि विवाद चल रहा था। इससे पहले भी आरोपियों ने हमला किया था। इनकी मानें तो पुलिस इस मामले में समझौता कराने की कोशिश कर रही थी।

विधानसभा चुनाव ने पहले प्रयागराज में दलित परिवार की नृशंस हत्या ने राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मचा दी है। कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए शुक्रवार को प्रयागराज पहुंचीं।

Source: Jansatta

Report: Dr. Siraj Khan +91 9589333311

Also Read:

इस खुलासे से मचा हड़कंपनेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4

तुरंत जानेआपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावतअसीफा की वकील

https://goo.gl/HUNDvt

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसीहर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

https://goo.gl/3veAeH

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखनेअजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

https://goo.gl/a5PGZ1

सिंधियों को बताया पाकिस्तानीछग सरकार मौनकभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

https://goo.gl/kRuvqg

 

Please Subscribe Us At:

Youtube: http://youtube.com/c/NewsVisionIndia

FaceBook: https://www.facebook.com/newsvisionindia/

WhatsApp: +91 9589333311

Twitter: https://twitter.com/newsvision111

LinkedIn: https://www.linkedin.com/company/News-Vision-India

LinkedIn Page: www.linkedin.com/in/News-Vision-India

Instagram: https://www.instagram.com/newsvision111/

Pinterest: https://in.pinterest.com/newsvision/

Tumblr: https://www.tumblr.com/blog/newsvisionindia

Reddit: https://www.reddit.com/user/newsvision/

Telegram Group : https://t.me/newsvisionindia

Whatsapp News Vision : https://chat.whatsapp.com/7pEOUopjODb5FuVgpWLF2f

Whatsapp National Press Union : https://chat.whatsapp.com/LRpF4LGk7En1mn80GnKWQQ

 

For Donation Bank Details

Account Name: News Vision

Account No: 325701011031730

Bank Name: Union Bank Of India

IFS code: UBIN0532576


Via Google Pay

Number: +91 9589333311


#ShockingIncidentInUttarPradeshQuestionRaisedOfLawAndOrderSituationNews, #LatestNews, #NewsVisionIndia, #NewsInHindiSamachar, #newschannellive, #newschannelinindia, #top10newschannelinindia, #newschannelname, #hindinewschannel, #bestnewschannelforworldnews, #channelnewsasiaworldnews, #NewsHindi, #AajTakKiKhabar,

Post a Comment

Previous Post Next Post