अवैध दारू कारोबार की खबर बनाने पर पत्रकार को जान से मरने की धमकी - News Vision India

News Vision India

News Vision India Get latest news. Hindi Samachar, Khabar Bharat, live updates And How To from India, live India news headlines, breaking news India. Read all latest India news. top news on India Today. Read Latest Breaking News from India. Stay Up to date with Top news in India, current headlines, live coverage, photos, videos online. Get Latest and breaking news from India. Top India News Headlines, news on Indian politics and government, Business News, Bollywood News and More

Breaking

9 May 2017

अवैध दारू कारोबार की खबर बनाने पर पत्रकार को जान से मरने की धमकी


किसी भी तरह के अवैध कारोबार की खबर बनाने पर पत्रकार को धमकी मिलना सामान्य बात है जहाँ भी जिसके भी हितों में चोट होती है पत्रकार की कलम चलने से, वह धमकी पर उतर आता है. पर हम यहाँ जो बात करने जा रहे है वह सामान्य से थोडा हटकर है वह इसलिए क्योकि? यहाँ पत्रकार को जो धमकी मिली है वह पत्रकारों के हितों के रक्षक कहे जाने वाले, मसीहा कहे जाने वाले पत्रकार संगठन के पदाधिकारी से मिली है.
मंडला के समीपस्थ एक ग्राम में ढाबा में अवैध शराब और गर्म गोस्त की खबर बनना एक पत्रकार संगठन पदाधिकारी को इतना बूरा लगा सकती है कोई सपने में भी नहीं सोच सकता था. की वह उसे जान से ही मारने की धमकी दे बैठा
जानिए क्या है पूरा मामला- मंडला के ग्राम बिजादान्दी में चौकसे ढाबा में शराब बिकने की खबर पर एक नामी टीवी चेंनेल के पत्रकार ने खबर बनायीं और वह शूट करने जब वहां पंहुचा तो नजारा कुछ इस तरह था की सभ्य आदमी की नजरें झुक जाये. ढाबे के चारों ओर लोहे की जालियों के पीछे प्रेमी युगल दारू खोरी कर अश्लील हरकते कर रहे थे . ढाबा सभी तरफ से पैक है इसलिए कोई अन्दर जा भी नहीं सकता. यहाँ सिर्फ वोही लोग जा सकते है जो संचालक को अच्छी खासी रकम  दे सके. रिपोर्टर को किसी भी तरह से ख़बरें बनाने से रोका गयाऔर उसे वहां से भगा दिया गया.
दबाब बनाने दी धमकी- संचालक चौकसे ने रिपोर्टर के ऊपर दबाब बनाने के लिए अपने तथाकथित पत्रकार प्रमोद पटेल जो  अपने आपको श्रमजीवी पत्रकार परिषद् नमक संगठन का उपाध्यक्ष बता रहा था से फ़ोन लगवा कर धमकी दी. इस तथाकथित पत्रकार की भाषा शैली बेहद निम्न दर्जे की गाली गलौच से भरी थी इसने साफ शब्दों में कहाँ की पत्रकार अपनी हद में रहे नहीं तो पुलिस में लूट की रिपोर्ट लिखा देगा.
बरेला थाने में FIR की बात भी इस व्यक्ति द्वारा कही गयी.  यहाँ ध्यान रहे की पूरा मामला बिजादान्दी का और लूट की रिपोर्ट बरेला में करने की बात की जा रही है. इसकी भी  एक अलग कहानी है जो कभी विस्तार से बताई जाएगी.
पूरी कहानी जानने के लिए ये ऑडियो सुने-


No comments:

Post a comment

Pages