इस एक्ट्रैस ने अपने ही जीजा के साथ किया था रोमांस, कैंसर से हुई मौत - News Vision India

Breaking

11 Nov 2017

इस एक्ट्रैस ने अपने ही जीजा के साथ किया था रोमांस, कैंसर से हुई मौत

मुंबई: पुरानी जमाने की एक्ट्रैस सिंपल कपाड़िया की आज 8वीं डेथ एनिवर्सरी (10 नवंबर) है। सिंपल ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वे इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाई। सिंपल ने अपने दस साल के फिल्मी करियर में फिल्म 'एहसास' (1979), 'मन पसंद' (1980), 'लूटमार' (1980), 'जमाने को दिखाना है' (1981), 'दुल्हा बिकता है' (1982), 'जीवन धारा' (1982), 'तुम्हारे बिना' (1982), 'हम रहे ना हम' (1984), 'प्यार के दो पल' (1986) सहित कई फिल्मों में काम किया, लेकिन बतौर एक्ट्रेस उन्हें कामयाबी नहीं मिली। उन्होंने 1987 में आई फिल्म 'परख' में आइडम नंबर किया और ये उनकी आखिरी फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया।

19 साल की उम्र में सिंपल ने बतौर एक्ट्रेस अपना एक्टिंग करियर फिल्म 'अनुरोध' (1977) से शुरू किया था, जिसमें उनके को-स्टार राजेश खन्ना थे। तब राजेश उनकी बहन डिंपल कपाड़िया से शादी कर चुके थे और रिश्ते में उनके जीजा थे। जीजा के साथ डेब्यू करना सिंपल के लिए आसान नहीं था। एक इंटरव्यू में सिंपल ने बताया था कि रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान वे असहज महसूस करती थीं। हालांकि, उनकी ये फिल्म फ्लॉप रही थी। 2009 में कैंसर की वजह से उनकी मौत हुई थी।  सिंपल ने एक्टिंग छोड़ने के बाद फिल्मों में बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम शुरू किया। इसमें उन्हें सफलता भी मिली।

ऐसा कहा जाता है कि कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले रंजीत से उनका अफेयर था। दोनों का अफेयर काफी सुर्खियों में भी रहा। रिपोर्ट्स की मानें तो सिंपल के जीजा यानी राजेश खन्ना उनके और रंजीत के अफेयर से खुश नहीं थे।

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages