दूल्हे को आया मैसेज दुल्हन ने कर दी चप्पल से पिटाई - News Vision India

खबरे

दूल्हे को आया मैसेज दुल्हन ने कर दी चप्पल से पिटाई

Bride Hit Groom For SMS

जयमाला के समय दूल्हे को आया मैसेज, दुल्हन ने कर दी चप्पल से पिटाई

  लखनऊ  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक दुल्हन ने जयमाला के समय दूल्हे की चप्पल से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसने अपना साज-श्रृंगार उतारकर फेंक दिया। वहीं ग्रामीणों ने दूल्हे समेत पूरी बारात को बंधक बना लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बारात को मुक्त कराया और दूल्‍हे व उसके पिता को हिरासत में ले लिया।

जानिए, पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक चोला चौकी क्षेत्र के निवासी ने अपनी बेटी का रिश्ता खुर्जा चौकी के गांव गोठनी में तय किया था। शनिवार को दूल्हा बारात लेकर पहुंचा। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। दोनों ही पक्ष के लोग डांस कर रहे थे। जब दूल्हा जयमाला के लिए दरवाजे पर पहुंचा तो दुल्‍हन की एक सहेली ने उसका मोबाइल देख लिया, जिसके बाद बवाल हो गया। मैसेज से पता चला कि दूल्हे ने 3 महीने पहले मॉल में काम करने वाली एक युवती से कोर्ट मैरिज कर ली थी। सहेली ने पूरा मैसेज दुल्‍हन को बताया

व्‍हाट्सएप मैसेज से मचा बवाल
जिसके बाद दुल्‍हन ने दूल्हे की चप्‍पल से पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने खाना खा रहे बारातियों के हाथ से प्लेट भी छीन ली और उन्हें पंडाल में ही बंधक बना लिया गया। इस दौरान दुल्‍हन ने भी अपना श्रृंगार हटा दिया और दीवार में हाथ मारकर चूड़ियां भी तोड़ दीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बारात को मुक्त कराया। साथ ही पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता को हिरासत में ले लिया है।


Please Subscribe Us At:

WhatsApp: +91 9589333311


#BrideSlappedGroomAfterMessage, #NewsVisionIndia, #LatestHindiNews,