बेटे ने की पिता का गला रेतकर फेवीक्विक से चिपकाने की कोशिश - News Vision India

Breaking

26 Feb 2018

बेटे ने की पिता का गला रेतकर फेवीक्विक से चिपकाने की कोशिश

Son Killed Father
इकलौते बेटे ने बुजुर्ग पिता का पहले गला रेता फिर फेवीक्विक से चिपकाने की कोशिश की। बूढ़े बाप की चीख बाहर न सुनाई दे इसलिए टीवी और म्यूजिक सिस्टम ऑन कर दिया। इसके बाद घर में ताला बंदकर पिता को लहूलुहान हालत में तड़पता छोड़कर भाग निकला।
घटना की जानकारी पड़ोसियों को तीसरे दिन शनिवार की सुबह हुई। इसके बाद जख्मी रामदेव मिश्र (65) को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी हालत गंभीर है। आरोपी बेटा जगदीश मिश्र (40) घटना के बाद से ही फरार है। बेरोजगार जगदीश वर्ष 2005 में अपनी पहली पत्नी की भी हत्या कर चुका है।

दिल दहला देने वाली यह वारदात सोनहा थाना क्षेत्र के दरियापुर जंगल टोला के भैसहवा निवासी रेलवे के रिटायर्ड चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रहे रामदेव मिश्र के साथ गुरुवार रात हुई।

शनिवार को बिजली न होने और इन्वर्टर भी डिस्चार्ज होने के बाद रामदेव की चीख-कराह गांव की एक महिला ने सुनी तो अनहोनी की आशंका में उसने ग्राम प्रधान को इसकी जानकारी दी।

मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि महेंद्र पांडेय ने ‘डायल 100’ पर सूचना देकर पुलिस बुलाई। ताला तोड़ा गया तो भीतर रामदेव को मरणासन्न हाल में देख पुलिस और स्थानीय लोग सकते में आ गए। तत्काल उन्हें भानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। यहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है लेकिन हालत नाजुक बनी हुई है।

रामदेव मिश्र रेलवे से सेवानिवृत्त होने के बाद से गांव में रहते हैं। उनकी पत्नी की मौत काफी पहले हो चुकी है। रामदेव की दो बेटियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है। फिलहाल वे बेटे जगदीश के पत्नी-बच्चों के साथ रहते हैं।

आरोपी जगदीश ने 13 साल पहले छत से धकेल कर पहली पत्नी को मार डाला था। जेल से छूटने के बाद उसने दूसरी शादी की जिससे दो बच्चे हैं। उसके अभद्र व्यवहार के चलते गांव के लोगों या रिश्तेदारों का रामदेव के घर आना-जाना न के बराबर है। गांव के लोगों में दबी जुबान यह भी चर्चा है कि गुरुवार को दिन में रामदेव की बहू और दो पोते घर में देखे गए थे लेकिन शाम के बाद से वे भी लापता हैं।

घटना की बाबत सोनहा थाने के प्रभारी निरीक्षक श्रीनाथ यादव ने बताया कि पुलिस ने जख्मी रामदेव को अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बेटे द्वारा हमला करने की बात कही है। हालांकि परिवार की ओर से अब तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी युवक और उसके पत्नी-बच्चों की तलाश की जा रही है।

#SonKilledFather,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages