रेलवे स्टेशन पर चाए पीने के पहले ईसे पड़ले वरना बाद में होगा अफ़सोस - News Vision India

Breaking

4 May 2018

रेलवे स्टेशन पर चाए पीने के पहले ईसे पड़ले वरना बाद में होगा अफ़सोस

Tea From Bathroom Water Indian Railway
इस विडियो के सामने आते ही रेलवे प्रशाशन जागा और दिखावे के लिए ठेकेदार पर लगाया 1 लाख का जुर्माना

ऐसा कौन होगा जिसने ट्रेन के सफर में चाय की चुस्कियों का आनंद नहीं लिया होगा. गर्म चाय, गर्म चाय की आवाज के साथ अलसायी हुई सुबह में उठना और रेल की खिड़की से चाय का कप लेकर पीना आपको भी याद होगा. चाय अच्छी और भरोसे की हो इसलिए आप इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि वर्दी वाले वेंडर से ही चाय खरीदें. कई बार रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को आगाह करने के लिए लिखा भी जाता है कि सिर्फ रेलवे के ऑथोराइज्ड वेंडर से ही चाय या खाने पीने की चीजें खरीदें क्योंकि बाहर के अनजान लोगों के खाने पीने की चीजें खरीदना खतरनाक हो सकता है.

हम आपको दिखाएंगे वो वीडियो जिसे देखने के बाद आप ट्रेन में चाय खरीदने से पहले सौ बार सोचेंगे. कैसा लगेगा जब आपको ये पता चले की जो चाय आप पी रहे हैं उसके लिए पानी ट्रेन से टॉयलेट से लिया गया है. और ये करतूत वर्दी पहनने वाले लोग कर रहे हैं- यात्रियों की नजरों के सामने. यकीन न हो तो खुद देख लीजिए.

इस वीडियो में नीली शर्ट की जेब में चाय का कप लिए ये आदमी ट्रेन के टॉयलेट के पास मंडरा रहा है. ट्रेन किसी स्टेशन पर रुकी हुई है और वो कुछ घबराया हुआ सा दिख रहा है. उसकी हरकतों से साफ है कि वो किसी बात का इंतजार कर रहा है. वो ट्रेन के दरवाजे पर जाकर देखता है और इधर- उधर देख रहा है कि कहीं कोई आ तो नहीं रहा है. पूरे पचास सेकेंड तक वो ऐसे ही टॉयलेट के बाहर इंतजार करता हुआ दिखता है. फिर टॉयलेट का दरवाजा खुलता है और तब ये बात साफ हो जाती है कि वो ट्रेन के टॉयलेट के पास क्या कर रहा है .

टॉयलेट का दरवाजा खुलता है और भीतर से उसका दूसरा साथी दिखता है. वो भीतर से स्टील का चाय बेचने वाला एक कंटेनर इस आदमी को पकड़ाता है. इस कंटेनर को वो ट्रेन के गेट पर रख देता है और जल्दी से ऐसा ही दूसरा कंटेनर उस आदमी से लेता है जो टॉयलेट के भीतर है. तीसरा ऐसा ही कंटेनर लेकर टॉयलेट के भीतर वाला आदमी बाहर निकल रहा था कि तभी उसे सामने से एक यात्री आता हुआ दिखता है वो बाहर निकलने के बजाय दूसरी तरफ चला जाता है. लेकिन जैसे ही वो फिर से सामने आता है उन लोगों को एहसास होता है कि मोबाइल में उनकी हरकतें कैद की जा रही हैं. उनकी वीडियो बनाने वाला व्यक्ति उनसे तेलुगु में पूछता है कि वो चाय का पानी टॉयलेट से क्यों ले रहे हैं. दोनों कुछ जवाब नहीं देते हैं.

और कुछ घबरा कर बाहर जाने के बजाय ट्रेन में दूसरे डिब्बे की तरफ चले जाते हैं. तभी प्लेटफॉर्म पर इन लोगों का तीसरा साथी इस बात को देख लेता है कि उनकी चोरी पकड़ी जा चुकी है. वो आता है और ट्रेन के गेट पर रखा हुआ कंटेनर लेकर चला जाता है.

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तेजी से वायरल होने लगा. जिसने इसे देखा, गुस्से से उसका खून खौलने लगा . लोगों को लगा कि रेलवे भला अपने यात्रियों के साथ ऐसा कैसे होने दे सकता है. मामला और भी ज्यादा इसलिए गंभीर हो जाता है क्योंकि जो लोग बेशर्मी के साथ लोगों को टॉयलेट के पानी से चाय पिलाने में लगे थे वो वर्दी में दिख रहे थे. नीले रंग की शर्ट पर वेंडर की कंपनी का लोगो देखा जा सकता है.

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#TeaFromBathroomWaterIndianRailway, #NewsVisionIndia, #HindiNewsIndianRailwaySamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages