SP तबातले से इतने खुश की, किसी ने किया डांस, किसी ने की हवाई फायरिंग - News Vision - India News, Latest News India, Breaking India News Headlines, News In Hindi

News Vision - India News, Latest News India, Breaking India News Headlines, News In Hindi

India News: Get latest news. live updates from India, live India news headlines, breaking news India. Read all latest India news. top news on India Today. Read Latest Breaking News from India. Stay Up-to-date with Top news in India, current headlines, live coverage, photos & videos online. Get Latest and breaking news from India. Today's Top India News Headlines, news on Indian politics and government, Business News, Bollywood News and More

Breaking

3 May 2018

SP तबातले से इतने खुश की, किसी ने किया डांस, किसी ने की हवाई फायरिंग

Bihar Transfer Party Sp Dancing Firing

बिहार सरकार ने चार दिनों पहले 24 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया जिसमें से कई पुलिस अधीक्षक (एसपी) की भूमिका में जिलों में तैनात थे। प्रदेश में एसा रिवाज है कि जब भी किसी जिले के पुलिस अधीक्षक का तबादला होता है तो उनके साथी उन्हें सम्मानित करने के लिए विदाई समारोह का आयोजन करते हैं, लेकिन इस बार तीन अधीक्षकों को अपना विदाई समारोह महंगा पड़ा।

हर बार की तरह इस बार भी जिलों में तैनात पुलिस अधीक्षकों को उनके साथी कार्यक्रम का आयोजन करके विदाई दे रहे हैं, मगर विदाई समारोह के दौरान ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिससे पुलिस महकमा सवालों के घेरे में आ गया है। अब यह सवाल खड़ा हो गया है कि तबादलों के बाद जिलों में तैनात इन पुलिस अफसरों को क्या हो गया है?

अपनी विदाई समारोह में निकाली बारात

सबसे पहले बात करते हैं वैशाली के एसपी राकेश कुमार की, जिनका ट्रांसफर अब सहरसा जिले के एसपी के तौर पर हो गया है। अपने पुलिस कप्तान को सम्मानित करने के लिए सोमवार यानि 30 अप्रैल को उनके साथियों ने हाजीपुर में उनकी विदाई समारोह का आयोजन किया।

कार्यक्रम में एसपी साहब के साथ-साथ उनकी पत्नी प्रियंका भी पति की विदाई समारोह में पहुंची। मगर इस कार्यक्रम में हैरान करने वाली तस्वीरें तब सामने आई जब राकेश कुमार ने विदाई समारोह के दौरान अपने साथियों से 30 अप्रैल को अपनी शादी की सालगिरह का खुलासा कर दिया।

फिर क्या था, इधर एसपी साहब ने अपनी शादी की सालगिरह का जिक्र किया और उधर उन्हें खुश करने के लिए उनके साथियों ने विदाई समारोह को वैवाहिक कार्यक्रम में तब्दील कर दिया। देखते ही देखते मंच पर आपाधापी मच गई।

साथी कर्मचारियों ने तुरंत फूल-माला का इंतजाम किया, घोड़ी और बैंड-बाजे का भी इंतजाम किया गया। एसपी साहब की सरकारी गाड़ी को दूल्हे की गाड़ी की तरह सजा दिया गया और फिर धूमधाम से एसपी साहब की बारात निकाली गई।विदाई समारोह के लिए बने मुख्य मंच पर ही एसपी साहब और उनकी पत्नी प्रियंका ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाया और शादी की रस्म निभाई और समारोह में पूरा शादी का रंग चढ़ा, लोगों ने जमकर डांस किया।

वहीं, मंगलवार यानि 1 मई की रात को कटिहार से भी ऐसी ही कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आईं। कटिहार की तस्वीरें चौंकाने से ज्यादा सवाल खड़े करने वाली थी कि जब जिले का एसपी ही कानून की धज्जियां उड़ाएगा तो फिर आम आदमी से क्या उम्मीद की जाए?

दरअसल, कटिहार के एसपी सिद्धार्थ मोहन का भी तबादला हो गया और उन्हें केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली जाना है जहां पर उन्हें सीबीआई में एसपी का तौर पर नियुक्त किया गया है, लेकिन अब उनकी प्रतिनियुक्ति रोक दी गई है।

एसपी सिद्धार्थ मोहन को भी विदाई देने के लिए मंगलवार की शाम कटिहार के गोल्फ मैदान में एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कटिहार के डीएम मिथिलेश मिश्रा ने भी शिरकत की क्योंकि उनका भी तबादला हो गया था और दोनों अधिकारियों को जिला प्रशासन की ओर से विदाई देने का कार्यक्रम था।

कटिहार के डीएम मिथिलेश मिश्रा इस दौरान फिल्म शोले का मशहूर गीत 'यह दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाते नजर आ रहे थे और इस गाने पर एसपी साहब भी उत्साहित हो गए और उन्होंने अपनी सर्विस रिवाल्वर से 10 राउंड गोली हवा में फायर कर दी, गाना और साथ-साथ हवाई फायरिंग यह देखकर लोग सकते में तो आ ही सकते हैं।

सार्वजनिक जगह पर एसपी साहब की फायरिंग का वीडियो वायरल हो गया है। अब सवाल उठने लगे हैं कि अगर उनकी इस फायरिंग में कोई घायल हो जाता है या फिर किसी की मौत हो जाती तो क्या होता ?

मुंगेर के एसपी का जबर्दस्त डांस

तीसरी घटना है मुंगेर के एसपी आशीष भारती की। आशीष भारती का भी तबादला भागलपुर के एसएसपी के तौर पर हो गया है और प्रमोशन पाकर वह भी काफी जोश में है। इन्हें भी मुंगेर से विदाई देने के लिए उनकी विदाई कार्यक्रम का आयोजन मंगलवार की शाम को किया गया।

इस कार्यक्रम में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था मगर जैसे ही मशहूर गायिका सपना चौधरी का गाना 'तेरी आंखों का यह काजल' बजना शुरू हुआ, एसपी साहब खुद को रोक नहीं सके और सपना चौधरी के इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए और उनके साथियों ने भी उनके इस जोश में उनका साथ दिया। इनके डांस का वीडियो भी वायरल हो गया है।

अब इन तीनों घटनाओं पर विभाग ने आंखें तरेरी हैं और तीनों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए कटिहार एसपी की केंद्रीय प्रतिनियुक्ति रद्द कर दी है और राज्य सरकार ने सीबीआइ जाने से एसपी को रोक दिया है। कटिहार एसपी सिद्धार्थ मोहन जेल पुलिस मुख्यालय बुलाए गए हैं।

पुलिस मुख्यालय ने सभी एसपी एडवाइजरी जारी किया है और कहा है कि एसपी खुद भी कानून का पालन करें।पुलिस मुख्यालय एडीजी सिंघल ने कहा है कि कटिहार एसपी के खिलाफ कार्रवाई होगी और उसके साथ ही मुंगेर और वैशाली एसपी को भी नोटिस जारी किया गया है।

Also Read:
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#BiharTransferPartySpDancingFiring, #NewsVisionIndia, #HindiNewsBiharPoliceSamachar,

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages