सेल्फी के चक्कर में बवाल, भाग खड़ा हुआ दूल्हा, बराती पक्ष ने थाने में ली शरण - News Vision India

Breaking

21 Jun 2018

सेल्फी के चक्कर में बवाल, भाग खड़ा हुआ दूल्हा, बराती पक्ष ने थाने में ली शरण

Selfie Not Allowed So Marriage Cancelled

हमारें देश में शादी एक मेगा इवेंट है. इसमें सिर्फ़ दूल्हा दुल्हन पक्ष ही नहीं, रिश्तेदार और यहाँ तक की पूरा मोहल्ला इस इवेंट में ख़ुशी से शामिल होता है. मजाक कब बहुदगी में बदल जाता है पता ही नहीं चलता.


बगैर शादी किये दूल्हा भाग खड़ा हुआ. पीछे से बाराती भी खिसक गये. जय माला का कार्यक्रम चल रहा था. दूल्हे व दूल्हन ने एक-दूसरे के गले में माला पहनाया. भगवान भोले के जयकारें भी लगे. भगवान ब्रहमा व विष्णु भी याद किये गये. यहां तक सबकुछ ठीक ठाक रहा. लेकिन, जब बरातियों में आये दूल्हे के दोस्तों एवं बेहद संबंधियों ने दुल्हन के साथ मोबाइल से सेल्फी लेने लगे तो यह बात सराती पक्ष के लोगों को नागवार गुजरी.

दरअसल, यह पूरा वाकया सिलाव थाना क्षेत्र के बलवाचक गांव में मंगलवार की रात्रि देखने को मिली. गांव के निवासी चंद्र चौहान की लड़की की शादी थी. इसलिए चंडी थाना क्षेत्र के चंडी से बरात आयी थी. इसके बाद बरातियों को नाश्ता पानी उपलब्ध कराया गया. तत्पश्चात, समधी मिलन हुआ. पटाखे एवं फूलझड़ियां भी छोड़े गये.

कुछ उदंड बाराती लड़कियों पर हुए फिदा

जयमाला के दौरान कुछ उदंड बराती लड़कियों को देख अश्लील हरकत करने लगे. दुल्हन के साथ मोबाइल से सेल्फी लेने लगे. यही बात जयमाला में मौजूद कुछ सरातियों को भारतीय परंपरा व संस्कृति के विरुद्ध लगी. तत्पश्चात, सराती पक्ष के कुछ लोगों ने बाराती पक्ष के लोगों को खरी खोटी सुना दी. इस पर बाराती उग्र हो गये. देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट होने लगी. सराती पक्ष के लोग बराती पक्ष के कुछ लोगों को गांव में ही दौड़ा दौड़ाकर पीटने लगे. भगदड़ मच गयी तो बराती पक्ष के लोगों ने वहां से निकल भागने में ही भलाई समझी. इधर, दूल्हा भी निकल भागा. मारपीट में छह बाराती जख्मी भी बताये जा रहे हैं.

बराती पक्ष ने थाने में जाकर ली शरण

घटना के बाद बराती पक्ष के दर्जनों लोगों ने सिलाव थाना पहुंच कर खुद को सुरक्षित पाया. थाना में चार बाइक एवं सोने की चेन छीनने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया. इधर, थाना पुलिस ने मामले को समझते हुए हस्तक्षेप किया और दोनों पक्ष को समझा बुझाकर मामले को सुलझाया. इसके बाद दूल्हा मंडप में गया तो दुल्हन की मांग में सिंदूर सज सका. हालांकि, मंडप में लड़का गमगीन था. रह-रहकर दूल्हे के आंसू निकल रहे थे.

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#SelfieNotAllowedSoMarriageCancelled, #NewsVisionIndia, #HindiNewsSamachar, 

No comments:

Post a Comment

Follow by Email

Pages