मुकेश अंबानी की बेटी की सगाई: रॉयल अंदाज में आनंद पीरामल के साथ ईशा अंबानी की हुई सगाई

मुकेश अंबानी की बेटी की सगाई: रॉयल अंदाज में आनंद पीरामल के साथ ईशा अंबानी की हुई सगाई

Isha Mukesh Ambani Wedding Engagement Worth In Cr
मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ शुक्रवार को सगाई की. दोनों की सगाई इटली में लेक कोमो के पास हुई जहां से खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. अपने पापा मुकेश का हाथ पकड़ ईशा चलते हुए आ रही है जिसके बाद पापा मुकेश अपनी बेटी का हाथ आनंद पीरामल के हाथ में थमा देते हैं. इस सगाई में बॉलीवुड के भी कई सितारों ने शिरकत की जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ नजर आई.

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने शुक्रवार 21 सितंबर को आनंद पीरामल के साथ सगाई की. इस जोड़े ने इटली में खूबसूरत लेक कोमो के पास एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई. पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद के साथ हुई ईशा अंबानी की सगाई के कई वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. इटली जैसे खूबसूरत शहर में बसे लेक कोमो के पास ईशा और आनंद की सगाई का फंक्शन तीन दिनों तक चला जहां बॉलीवुड और बिजनेस इंडस्ट्री से कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया.

वीडियो में खूबसूरत गाउन में सजी ईशा अपने पापा मुकेश अंबानी का हाथ पकड़ चलते हुए नजर आ रही हैं तो उनके पीछे भाई आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ हाथ थामे चल रहे है. वहीं दूसरे वीडियो में आसमान में हो रही आतिशबाजियां का नजारा वाकई खूबसूरत लग रहा है. तो दूसरे वीडियो में खूबसूरत झरने के पास खड़े ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई का जश्न शुरु हुआ खूबसूरत फूलों की बारिश के साथ जिसे देख ईशा अंबानी काफी खुश नजर आ रही है.

इसके अलावा इस सगाई में लेजेंड जॉन ने लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस भी दी. बॉलीवुड सिलेब्स शाहरुख खान, आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ, करण जौहर, जाह्नवी कपूर, मनीष मल्होत्रा, प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक जोनास के साथ इस रॉयल सगाई का हिस्सा बने. दोनों की इस खूबसूरत सगाई की कुछ फोटो ईशा अंबानी और नीता अंबानी के इंस्टाग्राम अकाउंट और उनके फैन क्लब ने भी शेयर किए है.

Source: In Khabar

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#IshaMukeshAmbaniWeddingEngagementWorthInCr, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar, 

Post a Comment

Previous Post Next Post