विधायक ने नन को कहा वेश्या, नन से रेप के मामले में विधायक का विवादित बयान - News Vision India

खबरे

विधायक ने नन को कहा वेश्या, नन से रेप के मामले में विधायक का विवादित बयान

Kerala MLA PC George Call Nun As Prostitute
नई दिल्ली: जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली नन को लेकर एक विधायक ने विवादित और शर्मनाक बयान दिया है. बिशप पर रेप का आरोप लगाने वाली नन के आरोपों पर ही केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने सवाल खड़े कर दिये और एक विवादित बयान भी दिया. इतना ही नहीं, विधायक ने पीड़िता नन को वेश्या तक कह डाला. दरअसल, एक नन ने जून में आरोप लगाया था कि मुलाक्कल ने केरल के समीप कोट्टायम के एक कॉन्वेंट में वर्ष 2014 से 2016 के बीच उसके साथ यौन उत्पीड़न किया.

जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली नन को लेकर केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने कहा 'इसमें किसी को कोई शक नहीं कि नन वेश्या है. 12 बार उसने मजे लिए और 13वीं बार यह बलात्कार हो गया? जब उससे पहली बार रेप हुआ तो उसने पहली बार ही शिकायत क्यों नहीं की?'

बता दें कि विभिन्न कैथोलिक सुधार संगठनों के सदस्यों ने शनिवार को यहां सड़कों पर उतरकर एक रोमन कैथोलिक चर्च के बिशप के खिलाफ एक नन द्वारा दायर बलात्कार की शिकायत की जांच में पुलिस की ओर से कथित तौर पर ढिलाई बरते जाने के खिलाफ प्रदर्शन किया. कोट्टायम के कॉन्वेंट की पांच ननों ने भी प्रदर्शन में हिस्सा लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि चर्च, पुलिस और सरकार ने जालंधर डायोसीज के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करके पीड़िता को न्याय से वंचित किया है.

बिशप फ्रैंको की गिरफ्तारी की मांग वाली तख्तियां लिए प्रदर्शनकारी एक नन ने कहा, ‘हम अपनी सिस्टर के लिए लड़ रहे हैं. उसे चर्च, सरकार और पुलिस से न्याय नहीं मिला है. हम अपनी सिस्टर को न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि बिशप फ्रैंको के खिलाफ पर्याप्त सबूत होने के बाद भी उन्हें क्यों गिरफ्तार नहीं किया गया. उन्होंने इस मामले में चर्च के रुख पर भी सवाल उठाया.

Source: NDTV India

Also Read:
इस खुलासे से मचा हड़कंप, नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सुधारगृह की लड़कियां https://goo.gl/KWQiA4
तुरंत जाने, आपके आधार कार्ड का कहां-कहां हुआ इस्तेमाल https://goo.gl/ob6ARJ

मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है: दीपिका सिंह राजावत, असीफा की वकील

हनिप्रीत की सेंट्रल जेल में रईसी, हर रोज बदलती है डिजायनर कपड़े

माँ ही मजूबर करती थी पोर्न देखने, अजीबोगरीब आपबीती सुनाई नाबालिग लड़की ने

सिंधियों को बताया पाकिस्तानी, छग सरकार मौन, कभी मोदी ने भी थी तारीफ सिंधियो की

Please Subscribe Us At:
WhatsApp: +91 9589333311
                                                                                                                                                  
#KeralaMLAPCGeorgeCallNunAsProstitute, #NewsVisionIndia, #IndiaNewsHindiSamachar,  #CrimeagainstWoman,